Rohtak Murder: रोहतक के जसिया गांव में आटो चालक की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या, मची चीख पुकार

आटो चालक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जसिया गांव निवासी 25 वर्षीय विकास उर्फ नान्हा आटो चलाता था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 10:43 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 10:43 AM (IST)
Rohtak Murder: रोहतक के जसिया गांव में आटो चालक की घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या, मची चीख पुकार
रोहतक में सीढ़ियों के पास खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला शव, पांच पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, रोहतक : जसिया गांव में बुधवार तड़के घर में घुसकर आटो चालक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जसिया गांव निवासी 25 वर्षीय विकास उर्फ नान्हा आटो चलाता था। मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे उसे गांव का रहने वाला सचिन घर से बुलाकर ले गया था। वह बुधवार तड़के करीब तीन बजे घर पहुंचा। वह नीचे के कमरे में सो गया और उसका बड़ा भाई अजय ऊपर जाकर सो गया। कुछ ही देर बाद दरवाजे की आवाज सुनाई दी।

अजय ने नीचे आकर देखा तो वहां पर सीढ़ियों के पास विकास खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था, जिसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार किए गए थे और मुंह पर भी चोट के निशान थे। आनन-फानन अजय उसे लेकर डाक्टर के पास जाने लगा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह और एफएसएल इंचार्ज डा. सरोज दहिया मलिक भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। पुलिस को दी गई शिकायत में अजय ने बताया कि जिस समय उसका भाई विकास घर पहुंचा था तब उसने बताया था कि वह अपने साथी सचिन, रोहित, गौरव, अश्वनी और मुनि के साथ खेतों में बैठकर पार्टी कर रहे थे।

वहां पर रोहित की उससे कहासुनी हो गई थी। उस समय रोहित ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद अजय ने विकास को यह कहकर सुला दिया कि इस बारे में सुबह बात करेंगे। आरोप है कि रोहित और उसके साथियों ने घर में घुसकर विकास की हत्या की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आटो चालक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्दी ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

- इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह, थाना प्रभारी सदर

chat bot
आपका साथी