फतेहाबाद में पुलिस की गाड़ी को रुकवाकर लूटने का प्रयास, तीन बदमाश काबू

फतेहाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीआइए टोहाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव भीमेवाला व समैन के बीच तीन युवक राहगीरों को लूट रहे है। जिसके बाद पुलिस ने अपनी गाड़ी से बत्ती उतार ली ताकि आरोपितों को पता ना चल सके।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:37 PM (IST)
फतेहाबाद में पुलिस की गाड़ी को रुकवाकर लूटने का प्रयास, तीन बदमाश काबू
पुलिस तीन आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि लूट की अन्य वारदातों को भी सुलझाया जाए।

फतेहाबाद, जेएनएन। सीआइए टोहाना पुलिस ने गांव भीमेवाला व समैन के बीच राहगीरों को रूकवाकर लूटने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में सदर थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से छूरा, राड, बैटरी व एक बाइक बरामद की है। पुलिस अब इन आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि लूट की अन्य वारदातों को भी सुलझाया जाए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीआइए टोहाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव भीमेवाला व समैन के बीच तीन युवक राहगीरों को लूट रहे है। अगर मौके पर कार्रवाई की जाए तो आरोपित पकड़े जा सकते है। जिसके बाद पुलिस ने अपनी गाड़ी से बत्ती उतार ली ताकि आरोपितों को पता ना चल सके। पुलिस ने अपनी ताहिर में जो बताया है उनके अनुसार जैसे ही उनकी गाड़ी गांव समैन से पहले पहुंची तो तीन युवकों ने उनकी गाड़ी को रूकवा लिया और लोहे की राड दिखाकर पुलिस को ही लूटने का प्रयास किया। लेकिन गाड़ी में मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने तीनों आरोपिताें को काबू कर लिया।

आरोपितों की पहचान टोहाना खंड के गांव हंसावाला निवासी अनिल, जांडली निवासी व हाल आबाद धांगड़ निवासी अजय व फतेहाबाद के साथ लगती स्वामी नगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने इन आरोपितों को 27 जनवरी की रात साढ़े 10 बजे के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन आरोपितों की तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक छूरा, एक लोहे की राड, बैटरी व एक बाइक बरामद की है। पुलिस अब इन आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। पिछले कुछ दिनों से टोहाना क्षेत्र में चोरी, छीना झपटी व लूट की अनेक घटनाएं हो चुकी है। ऐसे में पुलिस ने अधिक नाकाबंदी कर रखी है। अब आरोपितों से सख्ती से पूछताछ की जाएगी कि ताकि अन्य वारदातों के बारे में खुलासा हो सके।

chat bot
आपका साथी