भिवानी में अंडे उधार ना देने पर चाकू से हमला कर एक व्यक्ति को कर दिया घायल

बलविंद्र ने बताया कि वह अंडों की रेहड़ी लगाता है। उसने बताया कि टिंकू नामक युवक शनिवार रात करीब दस बजे उसकी रेहड़ी पर उधार में अंडे लेने के लिए आया। उसे उधार में अंडे देने से इंकार करते हुए पहले की बाकाया उधार के 250 रुपये मांगे थे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:03 PM (IST)
भिवानी में अंडे उधार ना देने पर चाकू से हमला कर एक व्यक्ति को कर दिया घायल
250 रुपये के विवाद में भिवानी में चाकू चल गए

भिवानी, जेएनएन। लोग जरा जरा सी बात पर जान लेने को आमादा हो जाते हैं। ताजा मामला भिवानी जिले का है। हनुमान गेट निवासी अंडों की दुकान चलाने वाले एक युवक ने अंडे उधार देने से मना किया और पिछली उधार के 250 रुपये मांगे तो विवाद हो गया। युवक ने तैश में आकर जेब से चाकू निकाल कर रेहड़ी संचालक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। शहर थाना पुलिस ने घायल के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।

-----

हनुमान गेट पिपली वाली जोहड़ी निवासी बलविंद्र ने बताया कि वह अंडों की रेहड़ी लगाता है। उसने बताया कि टिंकू नामक युवक शनिवार रात करीब दस बजे उसकी रेहड़ी पर उधार में अंडे लेने के लिए आया। उसे उधार में अंडे देने से इंकार करते हुए पहले की बाकाया उधार के 250 रुपये देने के लिए कहा। इस पर वह उसके साथ झगड़ा करने लगा। उसने तैश में आकर अपनी जेब से चाकू निकाल कर उस पर हमला कर दिया। उस पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं हाथ में ली हुई बियर की बोतल उसके सिर पर मारी। झगड़े के दौरान दस ट्रे अंडों की टूट गई। झगड़े की आवाज सुनकर उसकी पत्नी व बेटी घर से बाहर आई और बीच-बचाव कर उसे छुड़वाया। आरोपित मौके से फरार हो गया। घायल को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

chat bot
आपका साथी