हिसार के भारत नगर में घर में घुसकर हमला

पथराव के दौरान दीपक के घर के सामान के साथ गली में खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। किसी ने इस दौरान पुलिस को सूचना दे दी। सब्जी मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपित भाग चुके थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:19 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:19 AM (IST)
हिसार के भारत नगर में घर में घुसकर हमला
हिसार के भारत नगर में घर में घुसकर हमला

जासं, हिसार : मिल गेट रोड स्थित भारत नगर में सोमवार रात 11.30 बजे दीपक नाम के एक युवक पर करीब 50 लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान दीपक जान बचाकर घर की छत पर पहुंच गया, लेकिन हमलावर ने उसके घर पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे दीपक व परिवार के अन्य लोग घायल हो गए। पथराव के दौरान दीपक के घर के सामान के साथ गली में खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। किसी ने इस दौरान पुलिस को सूचना दे दी। सब्जी मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित भाग चुके थे।

दीपक के सिर में ईंट लगने से 15 टांके आए। तीन दिन बाद बुधवार को दीपक को होश आया तो पुलिस ने दीपक के बयान दर्ज किए। दीपक के भाई से जब मामले में पूछताछ की गई तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला। दीपकके भाई विशाल ने बताया कि एक युवती दीपक से एकतरफा प्यार करती थी। उसी रंजिश के चलते युवती के स्वजनों ने हमला किया है। दीपक के भाई छोटे विशाल ने बताया कि मामले की शिकायत सब्जी मंडी चौकी पुलिस को दी है। दीपक के भाई विशाल का आरोप है कि बुधवार को जब मामले में केस दर्ज किया तो आरोपित पक्ष की ओर से कुछ लोग उनके घर आए और समझौते का दबाव बनाने लगे।

chat bot
आपका साथी