भिवानी में खेत में गए दो किसानों पर हमला, एक की हत्‍या, दूसरे की हालत गंभीर

भिवानी के खरकड़ी गांव के खेत में अपनी फसल को पशुओं से बचाने के लिए रखवाली करने गए दो किसानों पर तीन लोगो ने हमला कर दिया। जिस से एक किसान की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 01:29 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 01:29 PM (IST)
भिवानी में खेत में गए दो किसानों पर हमला, एक की हत्‍या, दूसरे की हालत गंभीर
भिवानी में किसान की पीट पीटकर हत्‍या करने का मामला सामने आया है

भिवानी, जेएनएन। भिवानी के गांव खरकड़ी सोहान में खेत में लावारिस पशुओं से अपनी फसल बचाने के लिए रखवाली करने गए दो किसानों पर तीन लोगो ने हमला कर दिया। जिस से एक किसान की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। खरखड़ी सोहान के किसान मनदीप ने बताया कि शनिवार को रात 8 बजे घर से खाना खाकर खेत में पशुओं की रखवाली करने के लिए गया था। साथ में खेत का पड़ोसी सोमबीर भी अपने खेत में रखवाली करने के लिए जा रहा था। हम दोनों मोटरसाइकिल पर बैठ कर गए थे।

उन्होंने बताया कि खेत में उन्होंने झोपड़ी बनाई हुई हैं जिसने में हम दोनों खेत में आवारा पशुओं की रखवाली करने के लिए रात में विश्राम करते हैं। दोनों झोपड़ी की चारपाई पर लेटे हुए थे कि कुछ देर बाद झोपड़ी के अंदर तीन व्यक्ति आए। उन तीनों व्यक्तियों में से एक को वह जानता है जिसका नाम गांव का ही अरुण है और दोनों अन्य व्यक्तियों को वह पहचान नहीं पाया।

मनदीप ने बताया कि तीनों व्यक्तियों ने उन पर मारपीट करनी शुरू कर दी। अरुण के हाथ में डंडा था इतनी देर में लाइट चली गई और अंधेरा हो गया। तीनों ने सोमबीर को पता नहीं किस चीज से हमला किया। सोमबीर पूरी तरह से सिर में चोट लगने से बेहोश हो गया था। मैनें शोर मचाया तो अरुण ने पूछा कि तू गवाही देगा तो मैंने कहा मेरे खेत में मारपीट की है तो गवाही दूंगा। उन्होंने मुझे कहा कि कुछ बोला तो तुझे भी जान से मार देंगे।

इतना कहकर तीनों वहां से भाग गए। उसके बाद परिजनों को फोन किया तो परिजन खेत में आए और गाड़ी में दोनों को लेकर तोशाम सरकारी अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने सोमबीर को मृत घोषित कर दिया और मुझे भिवानी अस्पताल में रेफर कर दिया। पुलिस ने  मनदीप के बयान पर अरुण व दो अन्य के खिलाफ 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई।

chat bot
आपका साथी