रोहतक में रोहित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने गई सीआइए टीम पर हमला, फायरिंग

रोहतक में हुए रोहित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने गए सीआइए-वन की टीम ने कलानौर में हमला कर दिया गया। हमलावरों में महिला भी शामिल रही जिन्होंने पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग की और दोनों आरोपितों को वहां से भगा दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 11:34 AM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 11:34 AM (IST)
रोहतक में रोहित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने गई सीआइए टीम पर हमला, फायरिंग
सैमाण गांव में कुछ दिन पहले गोली मारकर की गई थी रोहित की हत्या, दबिश देने गई थी पुलिस

जागरण संवादादात, रोहतक। रोहतक के सैमाण गांव में हुए रोहित हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने गए सीआइए-वन की टीम ने कलानौर में हमला कर दिया गया। हमलावरों में महिला भी शामिल रही, जिन्होंने पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग की और दोनों आरोपितों को वहां से भगा दिया। सीआइए-वन के एसआइ भगतराम की शिकायत पर कलानौर थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सीआइए-वन की टीम को सूचना मिली थी कि सैमाण गांव में हुए रोहित हत्याकांड के आरोपित बुसाना फाटक के पास कलानौर में किसी ठिकाने पर छिपे हुए हैं। इसके बाद एसआइ भगतराम ने अपनी टीम के साथ जगता के मकान पर छापेमारी की। वहां पर जगता के अलावा उसका बेटा सचिन, सतपाल, कीर्तन, मंदरूप, शोभा और कई अन्य युवक व महिलाएं मिली। जिन्होंने टीम के साथ गाली-गलौच और हाथापाई शुरू कर दी। टीम ने उन्हें समझाकर पूछा कि सैमाण गांव में रोहित हत्याकांड का आरोपित विकास उर्फ मटरी और ललित कहां पर है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

आरोपितों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। जगता ने घर की छत पर जाकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से गोली भी चलाई। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। हमलावरों ने इएचसी राकेश कुमार से सरकारी असला छीनने की कोशिश की। टीम ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि हमलावरों ने भागते समय भी पुलिस टीम पर फायरिंग व पथराव किया। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गया।

झगड़े के दौरान भगा दिए हत्या के आरोपित

जिस समय हमलावर पुलिस टीम पर पथराव और फायरिंग कर रहे थे, तभी रोहित हत्याकांड के दोनों आरोपित विकास और ललित उन्हें वहां से भगा दिया। पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन हमलावरों की संख्या अधिक होने के कारण पुलिस उन्हें पकड़ सकी। बता दें, कि कुछ दिन पहले सैमाण गांव निवासी रोहित की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबकि उसका जीजा और एक अन्य युवक गोली लगने से घायल हो गए थे। परिवार के ही लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था। इसमें कई आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। जबकि कई अभी फरार चल रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले 20 दिन में पुलिस टीम पर तीसरी बार हमला हुआ है। तीन दिन पहले सलारा मुहल्ला पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट की गई थी। इससे पहले सिटी थाना पुलिस टीम के साथ मारपीट हुई थी।

chat bot
आपका साथी