बहादुरगढ़ में पीएनबी की एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, ग्रामीणों ने नोट किया गाड़ी का नंबर

एटीएम में लगभग तीन लाख रुपये थे। 6 जुलाई को ही एटीएम में 19 लाख रुपये डाले थे। गनीमत रही कि बीते तीन दिन में 16 लाख रुपये की राशि ग्राहकों द्वारा निकाली जा चुकी थी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 11:15 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 11:15 AM (IST)
बहादुरगढ़ में पीएनबी की एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, ग्रामीणों ने नोट किया गाड़ी का नंबर
बहादुरगढ़ में पीएनबी की एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश, ग्रामीणों ने नोट किया गाड़ी का नंबर

बहादुरगढ़, जेएनएन। बदमाशों के हौसले बुलंद और एटीएम उखाड़ने के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला बहादुरगढ़ का है। यहां कसार गांव से बदमाश पीएनबी का एटीएम उखाड़ ले गए। एटीएम में लगभग तीन लाख रुपये थे। 6 जुलाई को ही एटीएम में 19 लाख रुपये डाले थे। गनीमत रही कि बीते तीन दिन में 16 लाख रुपये की राशि निकाल ली गई वरना और भी ज्‍यादा नुकसान हो जाता।

बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों पर काला स्प्रे कर दिया। पहले की वारदातों में भी इसी तरह बदमाश स्‍प्रे कर गए थे। ऐसे में इस घटना के तार पहले वाले बदमाशों से भी जुड़े हो सकते हैं। पुलिस जांच में जुटी हुई है। घटना सुबह करीब तीन बजे हुई बताई जा रही है। जब एटीएम उखड़ने की आवाज आई तब भवन मालिक परिवार के सदस्यों को पता लगा। वहीं ग्रामीणों ने बदमाशों की गाड़ी का नंबर नोट कर लिया।

गाड़ी का नंबर असली है या नकली है, ये अभी तक पता नहीं चल सका है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार पांच बदमाश थे जो पिकअप गाड़ी में आए थे और एटीएम को उखाड़ कर ले गए। पहले गैस कैटर से एटीएम मशीन काटते थे मगर इसमें असफलता मिलने के कारण कुछ बदमाश एटीएम को ही उखाड़ लेते हैं। एटीएम उखाड़ने के लिए आए बदमाश पूरी प्‍लानिंग के साथ आए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस उन तक न पहुंचे इसके लिए पहले से ही योजना बना ली गई थी।

बहादुरगढ़ में इस साल एटीएम लूटने के प्रयास की घटनाएं

- 8 जनवरी 2020 की रात को छोटूराम नगर में मौजूदा वारदात स्थल के साथ लगते एचडीएफसी बैंक के एटीएम मशीन को भी उखाड़ने का प्रयास किया था।

- 17 मार्च 2020 छोटूराम नगर में एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन उखाड़ने का प्रयास किया गया था। इसमें 10.35 लाख थे जो बच गए।

chat bot
आपका साथी