Fraud In Rohtak: एटीएम ठगों ने महिला को बनाया निशाना, कार्ड बदल कर चंद मिनटों किए हजारों गायब

रोहतक में गोहाना बस अड्डा स्थित एटीएम से रुपये निकलवाते समय दो ठगों ने महिला का एटीएम कार्ड बदल दिया। जिसके बाद आरोपित वहां से भाग गए। करीब तीन मिनट बाद ही खाते से तीन अलग-अलग ट्रांजक्शन कर 30 हजार रुपये निकाल लिए गए।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 12:40 PM (IST)
Fraud In Rohtak: एटीएम ठगों ने महिला को बनाया निशाना, कार्ड बदल कर चंद मिनटों किए हजारों गायब
रोहतक में महिला के खाते से निकाले हजारों।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक में ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला रोहतक के गोहाना बस अड्डा स्थित एटीएम से रुपये निकलवाते समय दो ठगों ने महिला का एटीएम कार्ड बदल दिया। जिसके बाद तीन मिनट के अंदर ही दूसरे एटीएम पर जाकर 30 हजार रुपये निकाल लिए गए। जिसकी शिकायक महिला ने पुलिस को दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

महिला ने पुलिस को शियाकत के अनुसार

प्रवेश नगर की रहने वाली सुमन पत्नी राजबीर ने आर्य नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि उसका खाता सांघी गांव स्थित एसबीआइ शाखा में है। बुधवार शाम के समय वह गोहाना अड्डा स्थित एसबीआइ के एटीएम पर रुपये निकलवाने के लिए गई थी। सुमन ने एटीएम से नौ हजार रुपये निकाल लिए। तभी वहां पर दो युवक आकर खड़े हो गए। बाहर निकलते समय एक युवक ने कहा कि मैडम आपकी ट्रांजक्शन कैंसिल नहीं हुई है। कोई अन्य भी आपके खाते से रुपये निकाल सकता है।

उनके झांसे में आकर सुमन ने एटीएम से स्लिप निकलवाने के लिए दोबारा से कार्ड मशीन के अंदर डाला। इसी दौरान एक युवक ने धोखे से एटीएम कार्ड बदल दिया। आरोपितों ने किसी राकेश कुमार नाम के व्यक्ति का एटीएम कार्ड सुमन को थमा दिया। जिसके बाद आरोपित वहां से भाग गए। करीब तीन मिनट बाद ही खाते से तीन अलग-अलग ट्रांजक्शन कर 30 हजार रुपये निकाल लिए गए। इसके बाद पीड़िता को ठगी का पता चला। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि एटीएम कार्ड बदलकर रुपये निकालने के काफी मामले सामने आ चुके हैं। ठग आए दिन लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। लेकिन पुलिस के तरफ से कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की जा रही।

chat bot
आपका साथी