सीएम विंडो पर पीएम शहरी आवास योजना में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना पड़ा महंगा, पार्षद प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला

फतेहाबाद के रतिया का मामला। वार्ड 11 के निवर्तमान पार्षद प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला। रविवार देर रात वारदात हुई। उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। घायल ने प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार की सीएम विंडो पर शिकायत की थी।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:59 PM (IST)
सीएम विंडो पर पीएम शहरी आवास योजना में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाना पड़ा महंगा, पार्षद प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला
विक्की ने रतिया नगर पालिका के भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायत दी थी।

संवाद सूत्र, रतिया (फतेहाबाद)। प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना में भ्रष्टाचार का मामला उठाकर सीएम विंडो पर शिकायत देने वाले निवर्तमान पार्षद प्रतिनिधि विक्की पर जानलेवा हमला हो गया। रविवार रात को बाइक पर सवार होकर आए अनेक युवकों ने वार्ड 11 से निवर्तमान पार्षद प्रतिनिधि विक्की मोंगा पर जानलेवा हमला कर दिया।

जिस समय उन पर हमला हुआ उसे समय वे सहनाल रोड पर स्थित अपने सर्विस स्टेशन पर बैठे थे। इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुए पार्षद प्रतिनिधि को रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन सिर पर गहरी चोट होने के कारण चिकित्सकों ने अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। लाठियों से लैस युवकों द्वारा किए गए हमले के पश्चात जहां पूरे शहर में दहशत फैल गई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही शहर थाना प्रभारी जयभगवान शर्मा पहुंच गए। पुलिस ने घायल हुए विक्की के पिता दयाल चंद मोंगा की शिकायत पर 2 नामित युवकों सन्नी व विक्रम उर्फ विक्की के अलावा 10 अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

चार बाइक पर 8-10 हमलावर आए

पार्षद प्रतिनिधि के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने गत दिनों सीएम विंडो पर एक शिकायत दर्ज करवाई थी। उसके खुद के पास सरकारी राशन का डिपो है। उसके लड़के विवेक उर्फ विक्की ने सहनाल रोड पर सर्विस स्टेशन खोला हुआ। रविवार रात को 4 मोटरसाइकिलों पर 8-10 लड़के सवार होकर आए। इनके हाथों में डंडे थे। आते ही कमरे में बैठे उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि हमला करने वाले को वह पहचानता पहचानता है और इसमें शहर के एक पार्षद के साथ प्रॉपर्टी डीलर का काम करने वाला सन्नी व दूसरा विक्रम उर्फ विक्की था तथा इनके साथ अन्य लड़के भी थे।

गंभीर हालत में अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर

आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसके बेटे के सिर पर गंभीर चोटें मारी। इसके चलते उसका बेटा जमीन पर ही गिर गया। बेटे की हालत को देखते हुए जब शोर मचाया तो आसपास के लोग भाग कर आ गए। लोगों को आता देखकर सभी हमलावर मोटरसाइकिल पर सवार होकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पार्षद प्रतिनिधि के पिता ने बताया कि अपने अन्य सहयोगी गुरदीप सिंह के साथ वाहन का प्रबंध कर अपने बेटे को उपचार हेतु रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया तो उसके सिर में गंभीर चोट होने के कारण चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। पुलिस ने पार्षद प्रतिनिधि के पिता के बयानों के आधार पर उपरोक्त नामित युवकों के अलावा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

शीघ्र ही आरोपितों को किया जाएगा गिरफ्तार : शर्मा

रतिया शहर थाना के एसएचओ जयभगवान शर्मा ने कहा कि रात को जैसे ही उपरोक्त घटना की सूचना मिली तो वह पुलिस टीम के साथ मौका स्थल के अलावा अस्पताल में पहुंच गए थे और इसके अलावा मारपीट करने वालों को पकडऩे के लिए तुरंत टीमें बनाकर दबिश आरंभ कर दी थी। उन्होंने बताया कि घायल हुए पार्षद प्रतिनिधि के पिता के बयानों के आधार पर 2 नामित युवकों के अलावा अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी