भाविप केशव शाखा की ओर से कोविड टीकाकरण महाअभियान आज और कल

भारत विकास परिषद केशव शाखा हिसार की ओर से 13-15 सितंबर को मेगा टीकाकरण उत्सव के तहत टीकाकरण महाअभियान की शुरुआत सोमवार को शहर के चार अलग अलग केंद्र- पीजीएसडी स्कूल सीएवी स्कूल विश्वास स्कूल सीआर लॉ कॉलेज में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 06:55 AM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 06:55 AM (IST)
भाविप केशव शाखा की ओर से कोविड टीकाकरण महाअभियान आज और कल
भाविप केशव शाखा की ओर से कोविड टीकाकरण महाअभियान आज और कल

जागरण संवाददाता, हिसार : भारत विकास परिषद, केशव शाखा हिसार की ओर से 13-15 सितंबर को मेगा टीकाकरण उत्सव के तहत टीकाकरण महाअभियान की शुरुआत सोमवार को शहर के चार अलग अलग केंद्र- पीजीएसडी स्कूल, सीएवी स्कूल, विश्वास स्कूल, सीआर लॉ कॉलेज में की गई।

इस महाअभियान की विधिवत शुरुआत पीजीएसडी स्कूल में विघ्नहर्ता श्री गणेश जी महाराज का आशीर्वाद लेकर मां भारती के समक्ष दीप प्रज्वलन करके की गई। इस अवसर पर विधायक डा. कमल गुप्ता, सीएमओ डा. रत्ना भारती, डिप्टी सीएमओ डा. तरुण, पीजीएसडी स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नारायण दास बंसल, सचिव सुरेंदर सिगल, प्रिसिपल सतेंद्र गोयल, विभाग संघ चालक कमल सर्राफ ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलन किया। इस अवसर पर भाजपा से सीएम विडो प्रभारी रामचंद्र गुप्ता, सुरेश गोयल, जिला महा मंत्री प्रवीण पोपली, महावीर जांगड़ा, समाज से राम अवतार सिगल, वीरभान बंसल, ओम प्रकाश असीजा, राहुल अग्रवाल, भूपेंद्र व केशव शाखा के उत्साही कार्यकर्ता बंधु भगिनी उपस्थित रहे। वैक्सीनेशन योजना के प्रदेश संयोजक व हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी से बचाव का सबसे बड़ा उपाय वैक्सीनेशन है। सीएमओ डा. रत्ना भारती ने बताया कि इस तीन के महाअभियान में एक लाख पांच हजार वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है और उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते हुए यह विश्वास जताया कि यह लक्ष्य को पूरा कर लेंगे। भाविप केशव शाखा के सचिव मुकेश बंसल ने बताया कि आज के इस महाअभियान में भारत विकास परिषद, केशव शाखा के साथ सेवा भारती, श्री श्याम सेवा परिवार, भारत विकास परिषद विवेकानंद शाखा ने सहयोग किया व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने चारों कैम्पों में पूरी निष्ठा व तन्मयता से कार्य किया।

chat bot
आपका साथी