शराब का लेबल बदलकर बेचने वाले दो आरोपित झज्‍जर में 720 बोतलों के साथ गिरफ्तार

दिल्ली नंबर की गाड़ी की डिग्गी और बीच वाली सीट पर यह शराब की बोतलें रखी हुई थी। जिनकी पहचान सोनीपत के शेरी खांडा गांव निवासी धीरज पुत्र चंद्र तथा जींद के किनाना के गांव संदीप पुत्र राजेंद्र निवासी के रुप में हुई है। पूछताछ जारी है

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 01:26 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:26 PM (IST)
शराब का लेबल बदलकर बेचने वाले दो आरोपित झज्‍जर में 720 बोतलों के साथ गिरफ्तार
अवैध शराब का धंधा जोरों पर है अब झज्‍जर में एक केस सामने आया है

झज्जर, जेएनएन। झज्‍जर में गुप्त सूचना के आधार पर थाना बेरी पुलिस की टीम ने दो आरोपितों को बगैर लाइसेंस बेचने के लिए ले जाई जा रही 720 बोतल शराब बरामद की है। दिल्ली नंबर की गाड़ी की डिग्गी और बीच वाली सीट पर यह शराब की बोतलें रखी हुई थी। जिनकी पहचान सोनीपत के शेरी खांडा गांव निवासी धीरज पुत्र चंद्र तथा जींद के किनाना के गांव संदीप पुत्र राजेंद्र निवासी के रुप में हुई है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर इस कारोबार का संचालन कर रहे हैं। बहरहाल, पुलिस के स्तर पर होने वाली आगामी पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

बेरी थाना पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि धीरज और संदीप शराब का लेबल बदलकर शराब की तस्करी करते है। जो कि रात के समय में दिल्ली नंबर की गाड़ी में अपने माल को लेकर जाएंगे। जिसके बाद बेरी के दुबलधन चौक पर पुलिस की टीम ने नाकाबंदी करते हुए जांच पड़ताल शुरु की। कुछ समय के बाद पड़ताल में दिल्ली नंबर की एक गाड़ी को जब रोककर पूछताछ की गई तो शराब की अवैध तस्करी का मामला सामने आया।

प्राथमिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वे अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर शराब का लेबल बदलकर अवैध शराब की तस्करी करते है।

मौका पर की गई गिनती में 600 बोतल मार्का आफिसर च्वाइस तथा 120 बोतल मार्का ओल्ड मोंक रम गाड़ी की बीच वाली सीट और डिग्गी में रखी हुई थी। दोनों आरोपित मामले में कोइ्र भी लाइसेंस व परमिट पेश नहीं कर पाए। बहरहाल, पुलिस के स्तर पर दोनों आरोपितों के खिलाफ भांदस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए नियमानुसार कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी