Rohtak Robbery Case: लखनऊ से रोहतक लाए थे करीब 18 लाख के बाल, दो भाईयों पर हमला कर लूट ले गए बदमाश

भाईयों पर चाकू से हमला कर चार नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी लूट ली। आरोप है कि गाड़ी में करीब तीन क्विंटल बाल भरे हुए थे इन्‍हें लूटने के लिए ही कार लूटी गई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 12:03 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 12:03 PM (IST)
Rohtak Robbery Case: लखनऊ से रोहतक लाए थे करीब 18 लाख के बाल, दो भाईयों पर हमला कर लूट ले गए बदमाश
रोहतक में तीन क्विंटल बालों की लूट, एक किलो की कीमत करीब 5200 रुपये

जागरण संवाददाता, रोहतक : लाखनमाजरा के रहने वाले दो भाईयों पर चाकू से हमला कर चार नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी लूट ली। आरोप है कि गाड़ी में करीब तीन क्विंटल बाल भरे हुए थे, इन्‍हें लूटने के लिए ही कार लूटी गई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के संभल जिले के सैजना गांव निवासी निसार काफी समय से लाखनमाजरा में किराये पर रहता है। जो सिर के बालों को खरीदने और बेचने का काम करता है।

पुलिस को दी गई शिकायत में निसार ने बताया कि वह अपने भाई ईसरार के साथ इको गाड़ी में करीब तीन क्विंटल बाल लखनऊ से भरकर लाखनमाजरा में आ रहे थे। रोहतक-जींद हाईवे पर भगवतीपुर टी-प्वाइंट के पास पहुंचे तो पीछे से कार सवार बदमाश आए, जिन्होंने उनकी गाड़ी रूकवा ली। कार से चार बदमाश उतरे, जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। एक बदमाश ने निसार की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी की चाबी मांगी। विरोध करने पर दूसरे आरोपित ने निसार के पैर पर चाकू से वार कर दिया और माथे पर भी डंडा मारा।

इसके बाद आरोपितों ने गाड़ी की चाबी छीन ली और लूटकर ले गए। आरोपितों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। वारदात के बाद दोनों भाई किसी तरह से राहगीरों से लिफ्ट लेकर लाखनमाजरा थाने में पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पीड़ित का कहना है कि एक किलो बाल की कीमत करीब 5200 रुपये प्रति किलोग्राम है।

बालों की कीमत करीब 18 लाख रुपये हैं। किसी ने रेकी कर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि जिले में लूटपाट की लगातार वारदात हो रही है। वीरवार को दिन निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूटपाट की थी। जिनका अभी तक कोई पता नहीं चल सका।

chat bot
आपका साथी