अर्जुन अवार्डी डीएसपी गीतिका जाखड़ व उनके भाई पर पिटाई करने का आरोप, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना

फतेहाबाद में डीएसपी के पद पर कार्यरत गीतिका जाखड़ व उनके नायब तहसीलदार भाई बलराम के खिलाफ उनके चाचा ने अग्रोहा थाना में शिकायत दी है। फतेहाबाद पुलिस के दो कर्मचारियों ने जबरदस्ती उनके घर में घुसकर उनके 88 वर्षीय पिता अमरचंद जाखड़ व उनके परिवार के साथ मारपीट की।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 11:42 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 11:09 PM (IST)
अर्जुन अवार्डी डीएसपी गीतिका जाखड़ व उनके भाई पर पिटाई करने का आरोप, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना
डीएसपी गीतिका जाखड़ व उनके भाई पर घर में घुसकर दादा व चाचा के परिवार से मारपीट करने का आरोप

अग्रोहा/हिसारए जेएनएन। अर्जुन अवार्डी पहलवान व वतर्मान में फतेहाबाद में डीएसपी के पद पर कार्यरत गीतिका जाखड़ व उनके नायब तहसीलदार भाई बलराम के खिलाफ उनके चाचा ने अग्रोहा थाना में शिकायत दी है। गीतिका जाखड़ के चाचा प्रकाश वीर सिंह के अनुसार डीएसपी गीतिका जाखड़, भट्‌टूकलां में तैनात नायब तहसीलदार बलराम जाखड़, इनके पिता सत्यवीर जाखड़ व फतेहाबाद पुलिस के दो कर्मचारियों ने जबरदस्ती उनके घर में घुसकर उनके 88 वर्षीय पिता अमरचंद जाखड़ व उनके परिवार के साथ मारपीट की। आरोपियों ने उनकी गर्भवती पुत्रवधु को भी धक्का दिया व जान से मारने की धमकी दी।

प्रकाश वीर के अनुसार सभी आरोपी फतेहाबाद पुलिस की सरकारी गाड़ी में सवार होकर उनके घर पर हमला करने के लिए आए थे। इस मामले की अग्रोहा पुलिस को शिकायत दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक केस दर्ज नहीं किया है। वहीं नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ ने अपने चाचा सत्यवीर जाखड़ व उनके परिवार के खिलाफ 28 अगस्त को अग्रोहा थाने में शिकायत देकर मारपीट करने का केस दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों का अग्रोहा गांव में बने पैतृक मकान को लेकर विवाद है।

डीएसपी, नायब तहसीलदार ने सरकारी गाड़ी में आकर किया उनके परिवार पर किया हमला

प्रकाशवीर ने डीजीपी, डीएसपी व अग्रोहा थाना प्रभारी को भेजी अपनी शिकायत में बताया कि 26 अगस्त की शाम को वह अपने पुराने मकान के साथ लगती हुई निर्माणाधीन बिल्डिंग को ताला लगाने के लिए आया जिसमें उसने सीमेंट व अन्य मैटेरिययल आदि रखा हुआ है। जैसे ही वह शटर बंद करने गया तो वहां पहले से मौजूद बलराम व अन्य ने उस पर हमला कर दिया। उसने अपने बेटे को आवाज दी लेकिन वह घर पर नहीं था और उसकी पत्नी वहां आई और उन्होने अग्रोहा थाना के सरकारी नंबर पर कॉल कर मामले की जानकारी दी। कुछ देर बाद ही एक महिला शक्ति पुलिस की गाड़ी उनके घर आई उन्होने सोचा कि पुलिस की गाड़ी आई है। उस समय वह और उसका बेटा घर के गेट के गेट के आगे खड़े थे।

उस सरकारी गाड़ी में गाड़ी में डीएसपी गीतिका जाखड़, नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ व उनके पिता सत्यवीर व अन्य पुलिसकर्मी उतरे जिनके हाथों में डंडा आदि था। गाड़ी से उतरते ही सभी ने उन पर हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर उनके 88 वर्षीय पिता अमरचंद भी वहां पर आ गए। प्रकाशवीर के अनुसार हमलावरों ने उनके साथ भी धक्कामुक्की की जिससे उनको चोट आई है। डीसपी गीतिका जाखड़ ने उनकी गर्भवती पुत्रवधू को भी जान से मारने की धमकी दी व धक्का दिया। इसी दौरान उसके बेटे ने अग्रोहा पुलिस थाना प्रभारी को फोन पर मामले की सूचना दी तब अग्रोहा थाना प्रभारी ने आकर बीच बचाव किया। प्रकाशवीर जाखड़ ने अपनी शिकायत में बताया कि नायाब तहसीलदार बलराम व डीएसपी फतेहाबाद गीतिका जाखड़ अपने पद व शक्तियों को गलत उपयोग कर रहे हैं। उन पर हमला कर झू्ठी रिर्पोट दर्ज करवाई है। इस संबध में दूसरे पक्ष ने पूरे मामले की सीसीटीवी फुटेज आदि अग्रोहा पुलिस को दी है।

नायब तहसीलदार ने कहा चाचा के परिवार ने उनके पैतृक मकान पर कर रखा है कब्जा

नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ ने बताया कि उसका गांव में पैतृक मकान है जो उसके पिता के हिस्से में है। उसमें नरमा डालने के लिए गया तो उसके चाचा प्रकाशवीर ने सीमेंट व अन्य सामान डाल रखा था। उसने जब अपने मजदूर को उनके घर सामान हटाने के लिए भेजा तो चाचा प्रकाशवीर ने उसके मजदूर को भगा दिया और उसके साथ अपने पैतृक मकान में घुसकर मारपीट करने लगा और थप्पङ व मुक्के मारे और उसके बाएं हाथ पर काट खाया। वह बहुत मुश्किल से वहां से निकला तो वह उसे जान से मारने के लिए आरोपित पीछे लठ लेकर भागा और उसने वहां से भागकर जान बचाई। इसके बाद उसने अग्रोहा पुलिस व अपने पिता को कॉल करके उसको बचाने के लिए कहा। जब उसके पिता व उसकी बहन वहां उन्हें समझाने के लिए पहुंचे तो प्रकाशवीर, धर्म वीर, सविता, निशा, प्रीति ने उसकी बहन व मेरे पिता के साथ मारपीट की और उसकी बहन को गंदी-गंदी गालियां दी।

डीएसपी गीतिका जाखड़ बोली : भाई के साथ मारपीट की गई इसलिए समझाने गई थी

इस घटना के बारे में डीएसपी गीतिका जाखड़ ने बताया कि उनके चाचा ने उनके मकान पर कब्जा किया हुआ है। जब उनके भाई मकान में कपास डालने गए तो चाचा के परिवार ने उनके साथ मारपीट की। घटना की सूचना मिलने के बाद वह चाचा को समझाने के लिए वहां पर गई थी। फतेहाबाद पुलिस की सरकारी गाड़ी व पुलिसकर्मियों के बारे में उन्होने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

इस मामले में अग्रोहा थाना के प्रभारी प्रियांशु दीवान ने बताया कि एक पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है जबकि दूसरे पक्ष के दो आरोपी फर्स्ट क्लास अधिकारी हैं। गीतिका जाखड़ फतेहाबाद में डीएसपी हैं और बलराम जाखड़ भट्‌टू में नायब तहसीलदार हैं। इस बारे में फतेहाबाद डीसी व एसपी को मामला भेज दिया गया है। उनकी तरफ से अनुमति मिलते ही दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी