सिरसा में एंटी नारकोटिक्स सेल ने कार सवार युवक से बरामद की 5 किलो अफीम

एंटी नारकोटिक्स सैल की टीम इंचार्ज उपनिरीक्षक दाताराम की अगुवाई में रात्रि में वेदवाला रोड पर सेक्टर 20 के समीप टी प्वाइंट पर नाकेबंदी कर रखी थी। इसी दौरान शहर की तरफ से एक गाड़ी आती दिखाई दी। फिर वही मिला जिसका अनुमान था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 05:01 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:01 PM (IST)
सिरसा में एंटी नारकोटिक्स सेल ने कार सवार युवक से बरामद की 5 किलो अफीम
सिरसा व पंजाब एरिया में सप्लाई करनी थी अफीम, रात को सेक्टर 20 के समीप नाकेबंदी कर किया काबू

सिरसा, जेएनएन। एंटी नारकोटिक्स सेल सिरसा पुलिस ने बीती रात कार सवार युवक को काबू कर उसके कब्जे से 5 किलो 40 ग्राम अफीम बरामद की। आरोपित व सप्लायर के खिलाफ सिविल लाइन थाना में अभियोग दर्ज किया गया है। जानकारी मुताबिक एंटी नारकोटिक्स सैल की टीम इंचार्ज उपनिरीक्षक दाताराम की अगुवाई में रात्रि में  वेदवाला रोड पर सेक्टर 20 के समीप टी प्वाइंट पर नाकेबंदी कर रखी थी। इसी दौरान शहर की तरफ से एक गाड़ी आती दिखाई दी। गाड़ी को रोककर गाड़ी में सवार युवक की बीडीपीओ रवि बागड़ी की मौजूदगी में नियमानुसार तलाशी ली गई। गाड़ी में से 5 किलो 40 ग्राम अफीम बरामद हुई।

पकड़े गए आरोपित की पहचान कृष्ण कुमार निवासी गणेश विहार सेक्टर 19 सिरसा के रूप मे हुई है। उपनिरीक्षक दाताराम ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति भारी मात्रा में अफीम लेकर आ रहा है। जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपित को काबू किया। आरोपित ने अफीम को सिरसा व पंजाब एरिया में सप्लाई करनी थी। उन्होंने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और अफीम तस्करी में शामिल अन्य लोगों को बेनकाब किया जाएगा।

-----

खेत में से छह सोलर प्लेट चोरी

कालांवाली में खेत में लगी सोलर मोटर अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया। चोरी की वारदात के संबंध में खेत मालिक सुखजिंद्र सिंह निवासी वार्ड पांच कालांवाली ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह सुबह जब खेत में गया तो वहां लगी छह सोलर प्लेटे नहीं थी। अज्ञात व्यक्ति ने सोलर प्लेटें चोरी कर ली। कालांवाली थाना के एएसआइ हनुमान सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

chat bot
आपका साथी