बीडीपीओ दफ्तर में अधिकारी और पूर्व कर्मचारी की पत्नी के बीच हंगामा

संवाद सहयोगी, हांसी : खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी पर अनुसूचित जाति के दंपति

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 04:00 AM (IST)
बीडीपीओ दफ्तर में अधिकारी और पूर्व कर्मचारी की पत्नी के बीच हंगामा
बीडीपीओ दफ्तर में अधिकारी और पूर्व कर्मचारी की पत्नी के बीच हंगामा

संवाद सहयोगी, हांसी : खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय के एक अधिकारी पर अनुसूचित जाति के दंपति ने कार्यालय में उनसे मारपीट करने और जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया है। नारनौंद उपमंडल के भकलाना गांव निवासी नीता ने आरोप लगाया है कि बीडीपीओ में कार्यरत एबीपीओ विरेंद्र सिंह ने उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी।

नीता का पति ओमप्रकाश खंड विकास एवं पंचायत विभाग में अनुबंध आधार पर कार्यरत था। मनरेगा के कुछ मामलों में आई शिकायतों के बाद विभाग ने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी थीं। बताया जाता है कि इसी मामले को लेकर दोनों बृहस्पतिवार को बीडीपीओ कार्यालय आए थे। महिला का आरोप है कि इसी दौरान वहां मौजूद एबीपीओ विरेंद्र ¨सह ने उन्हें जातिसूचक गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी थी। महिला का आरोप है कि आरोपित ने उनसे हाथापाई भी कि, जिसमें वह घायल हो गई। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल लाया गया जहां से हिसार रेफर कर दिया गया। फिलहाल महिला हिसार के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है।

पुलिस ने एबीपीओ विरेंद्र के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस पूरे मामले की जांच डीएसपी नारनौंद जो¨गद्र ¨सह राठी कर रहे हैं। इस मामले में सरपंचों के एक प्रतिनिधि मंडल ने एबीपीओ के समर्थन में डीएसपी से मुलाकात भी की थी। डीएसपी ने आश्वासन दिया है कि वह इस मामले में निष्पक्ष जांच करेंगे।

chat bot
आपका साथी