सोमवार से प्रदेश भर की सभी सब डिविजनों में शुरू होंगे धरने: सेलवाल

हरियाणा पावर कारपोरेशन एससी बीसी इंप्लाइज यूनियन के बैनर तले विद्युत सदन स्थित सीएमडी कार्यालय पर कर्मचारियों का धरना व क्रमिक अनशन बृहस्पतिवार को 57वें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 07:16 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 07:16 PM (IST)
सोमवार से प्रदेश भर की सभी सब डिविजनों में शुरू होंगे धरने: सेलवाल
सोमवार से प्रदेश भर की सभी सब डिविजनों में शुरू होंगे धरने: सेलवाल

जागरण संवाददाता, हिसार : हरियाणा पावर कारपोरेशन एससी-बीसी इंप्लाइज यूनियन के बैनर तले विद्युत सदन स्थित सीएमडी कार्यालय पर कर्मचारियों का धरना व क्रमिक अनशन बृहस्पतिवार को 57वें दिन भी जारी रहा। क्रमिक अनशन पर विजेंद्र सिंह इंदौरा व भूपेंद्र माहला बैठे, वहीं धरने की अध्यक्षता सर्कल सचिव विनोद चौपड़ा ने की व मंच संचालन रणबीर हांसी ने किया।

राज्य वरिष्ठ उपप्रधान धर्मवीर सेलवाल ने कहा कि गत दिवस केडी बंसल की अध्यक्षता में तीनों यूनियनों की बैठक में कर्मचारियों की बहाली का विरोध करना उनकी संकुचित सोच को दर्शाता है। इस मामले में प्रदेश सरकार के आदेशों की खुली अवहेलना की जा रही है और भ्रष्ट अधिकारी एससी-बीसी यूनियन के साथ न्याय न करते हुए अपनी मनमानी कर रहे हैं, जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सभी 13 निलंबित कर्मचारियों को बहाल नहीं किया गया तो सोमवार से कर्मचारियों का यह आंदोलन प्रदेश भर में सभी सब डिविजन स्तर पर शुरू कर दिया जाएगा। रणधीर सिंह सिंहमार ने कहा कि जब तक बिजली निगम व पुलिस प्रशासन दोषी एसडीओ व लाइनमैन के खिलाफ दर्ज मामले में कार्रवाई नहीं करेंगे और कर्मचारियों को न्याय नहीं दिया जाएगा, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।

धरने को नरसीदास मुवाल, राजकुमार माहला, कमल किशोर, हंसराज ग्रोवर, राजेश महता, किताब सिंह आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी