बहादुरगढ़ के सभी बाजार आज बंद, किसान आंदोलन में शामिल होने आए युवकों पर लूट करने का आरोप

जिला प्रधान जगदीश ऐलाबादी ने बताया कि सोमवार देर रात को शहर की पुरानी सब्जी मंडी स्थित एसए ज्वैलर्स के यहां पर तीन बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। दो पकड़े गए तथा एक फरार हो गया। आरोपित पंजाब के रहने वाले हैं और आंदोलन में शामिल होने आए हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 08:57 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 08:57 AM (IST)
बहादुरगढ़ के सभी बाजार आज बंद, किसान आंदोलन में शामिल होने आए युवकों पर लूट करने का आरोप
सोमवार देर रात को हुई लूट की घटना के बाद बहादुरगढ़ के सभी बाजार बंद हैं।

बहादुरगढ़, जेएनएन। अगर आप शहर में शॉपिंग करने व घर के लिए कुछ खरीददारी करने का मन बना रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं और अपना यह निर्णय एक दिन के लिए टाल दें। मेन बाजार में सोमवार देर रात को हुई घटना के बाद बहादुरगढ़ के सभी बाजार बंद हैं। यहां के व्यापारियों ने बहादुरगढ़ के सभी बाजारों को बंद रखने का आह्वान किया है। बहादुरगढ़ में करीब तीन-चार हजार दुकानें हैं। इनमें करीब 150 दुकानें अकेले सर्राफा की हैं।

बहादुरगढ़ में मेन बाजार, झज्जर रोड, कबाड़ी मार्केट, रेलवे रोड, दिल्ली-रोहतक रोड, नाहरा-नाहरी रोड, पुराना नजफगढ़ रोड, पुरानी सब्जी मंडी समेत सभी बाजार बंद रखने का आह्वान व्यापारियों ने मिलकर किया। बहादुरगढ़ ज्वैलर्स एंड सर्राफा एसोसिएशन के जिला प्रधान जगदीश ऐलाबादी ने बताया कि सोमवार देर रात को शहर की पुरानी सब्जी मंडी स्थित एसए ज्वैलर्स के यहां पर तीन बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। दो पकड़े गए तथा एक फरार हो गया।

आरोपित पंजाब के रहने वाले हैं और आंदोलन में शामिल होने आए हैं। जब से किसान आंदोलन शुरू हुआ है, तब से बाजारों में आपराधिक वारदात बढ़ गई हैं। सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं रहा है। ऐसे में सोमवार रात को ही उन्होंने बहादुरगढ़ के सभी बाजार बंद रखने का आह्वान किया था। वे सुबह से ही शटर डाउन रखकर प्रशासन और सरकार के खिलाफ रोष प्रकट करेंगे।

फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित

पकड़े गए दोनों आरोपित सिविल अस्पताल में भर्ती हैं। मंगलवार को दोनों को छुट्टी मिल सकती है। पुलिस छुट्टी के बाद दोनों को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए उन्हें पुलिस रिमांड पर लेगी। रिमांड अवधि के दौरान उनसे पूछताछ की जाएगी कि वे लूट की वारदात को क्यों अंजाम देना चाहते थे। साथ ही फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर छापेमारी की जाएगी।

हिसार और आस-पास के जिलों की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी