पटेल नगर बाजार में शोरूम पर फायरिग मामले में चारों आरोपित जेल भेजे

पटेल नगर बाजार में एक सप्ताह पहले कपड़े के शोरूम पर फायरिग करने के मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपित को पुलिस ने रिमांड के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने मामले में आरोपित हांसी के चार कुतुब एरिया निवासी सागर और आशीष प्रेम कालोनी निवासी गौरव उर्फ कोचू और दुर्गा कालोनी निवासी प्रदीप उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। इनमें से सागर और आशीष को प्रोडक्टशन वारंट पर लेकर रिमांड पर भेजा गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 06:25 AM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 06:25 AM (IST)
पटेल नगर बाजार में शोरूम पर फायरिग मामले में चारों आरोपित जेल भेजे
पटेल नगर बाजार में शोरूम पर फायरिग मामले में चारों आरोपित जेल भेजे

जागरण संवाददाता, हिसार:

पटेल नगर बाजार में एक सप्ताह पहले कपड़े के शोरूम पर फायरिग करने के मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपित को पुलिस ने रिमांड के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने मामले में आरोपित हांसी के चार कुतुब एरिया निवासी सागर और आशीष, प्रेम कालोनी निवासी गौरव उर्फ कोचू और दुर्गा कालोनी निवासी प्रदीप उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। इनमें से सागर और आशीष को प्रोडक्टशन वारंट पर लेकर रिमांड पर भेजा गया था। वहीं रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त दो बाइक, एक स्कूटी, एक पिस्तौल और चार खोल बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि पिस्तौल, खोल और एक बाइक फतेहाबाद से बरामद की है। इसके अलावा एक बाइक हिसार की अमर विहार कालोनी से तथा दुर्गा कालोनी से एक स्कूटी बरामद की है।

अन्य आरोपितों को पकड़ने के लिए की जा रही छापेमारी

वहीं पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य आरोपित हिसार निवासी गोलू, सावन और एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि आरोपित गौरव और सोनू वारदात के दौरान उसी एरिया में बैकअप के लिए मौजूद थे। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपित सागर और आशीष ने बताया था कि पटेल नगर में फायरिग और रंगदारी मांगने वाला एक गिरोह जेल में बंद है। इसका फायदा उठाने के लिए उनके एंटी गैंग ने नाम की दहशत फैलाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपितों ने खुलासा किया था कि इसके बदले में उन्हें 5-5 लाख रुपये मिलने थे। बदमाश इस वारदात के बाद वह शोरूम संचालक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने मामले से जुड़े चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी