करनाल मुद्​दे पर सरकार के नुमाइंदों का जगह विरोध करेंगे आंदोलनकारी, टीकरी बार्डर से कर रहे आह्वान

टीकरी बार्डर पर भी आंदोलनकारी अब भड़क उठे हैं। यहां बाईपास के पकौड़ा चौक पर चलने वाली भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहा की सभा से भारी संख्या में आंदोलनकारी जहां वीरवार को करनाल के लिए रवाना हुए अब टीकरी बार्डर से भी भारी संख्या में आंदोलनकारी करनाल रवाना होंगे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 09:10 AM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 09:10 AM (IST)
करनाल मुद्​दे पर सरकार के नुमाइंदों का जगह विरोध करेंगे आंदोलनकारी, टीकरी बार्डर से कर रहे आह्वान
टिकरी बार्डर पर जुटे आंदोलनकारी भी करनाल में दे रहे दस्तक, मामला नहीं सुलझा तो आंदोलनकारी बड़ी संख्या में जुटेंगे

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: करनाल में सरकार व किसानों के बीच चल रहे विवाद पर विराम न होता देख टीकरी बार्डर पर भी आंदोलनकारी अब भड़क उठे हैं। यहां बाईपास के पकौड़ा चौक पर चलने वाली भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहा की सभा से भारी संख्या में आंदोलनकारी जहां वीरवार को करनाल के लिए रवाना हुए, वहीं आने वाले दिनों में अब टीकरी बार्डर से भी भारी संख्या में आंदोलनकारी करनाल रवाना होंगे। बार्डरों पर जुटे आंदोलनकारी इस मुद्​दे को लेकर करनाल में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं।

यह मामला जल्द ही नहीं सुलझा तो करनाल में बड़ी संख्या में आंदोलनकारी पड़ाव करेंगे। साथ ही आंदोलनकारी अब सरकार के नुमाइंदो का हर गांव में विरोध करेंगे। भाकियू जीत से किसान नेता राजेश मालिक ने कहा कि सरकार अपने घमंड में है। मगर हम भी पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। करनाल के एसडीएम खुले आम किसानों का सिर फोड़ने की बात कह रहे हैं। ऐसे में किसान भी अब अपने आली पर आने को आतुर हैं। बुजर्गों पर हुए अत्याचार से यहां के युवाओं को बहुत दुख हुआ है। इसी के चलते अब सरकार के हर नुमाइंदे का हर गांव में विरोध किया जाएगा। सरकार की हठधर्मिता बिल्कुल भी सहन नहीं की जाएगी।

चंडीगढ़ में पंजाब चुनावों को लेकर नेताओं के साथ बैठक आज, प्रचार-प्रचार बंद करने को लेकर होगी चर्चा:

कुल हिंद किसान सभा के जिला मुक्तसर साहिब पंजाब के नेता कुलवंत सिंह मौलवी कहा कि शुक्रवार को चंडीगढ़ में किसान नेताओं की पंजाब की सियासी पार्टियों के नेताओं के साथ पंजाब चुनाव को लेकर एक बैठक होगी। इस बैठक में सियासी पार्टियों को अभी चुनाव का प्रचार और प्रसार बंद करने को लेकर चर्चा की जाएगी।

chat bot
आपका साथी