प्रदेश के कलाकार भी आए किसानों के समर्थन में, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

किसानों पर पीपली में हुए लाठीचार्ज व केंद्र सरकार के कृषि क्षेत्र से संबंधित हाल में लाए गए तीनों विधेयकों के खिलाफ आन्दोलन कर रहे किसानों के समर्थन में प्रदेश के कई कलाकार भी उतर आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:48 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:48 AM (IST)
प्रदेश के कलाकार भी आए किसानों के समर्थन में, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
प्रदेश के कलाकार भी आए किसानों के समर्थन में, मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, हांसी : किसानों पर पीपली में हुए लाठीचार्ज व केंद्र सरकार के कृषि क्षेत्र से संबंधित हाल में लाए गए तीनों विधेयकों के खिलाफ आन्दोलन कर रहे किसानों के समर्थन में प्रदेश के कई कलाकार भी उतर आए हैं। प्रदेश के जाने-जाने कलाकारों ने सोमवार को हांसी के लघु सचिवालय में पहुंचकर किसानों के समर्थन में अपना ज्ञापन सौंपा। कलाकारों ने कहा कि सरकार जो तीन विधेयक लेकर आई है वह किसानों के हितों के सरासर खिलाफ है। इसी कारण से किसान सड़कों पर है और सरकार से इन विधेयकों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

हांसी में प्रदेश के कई जिलों से आए गायकों, संगीतकारों व अन्य कलाकारों ने पहले तो मीटिग कर किसानों के मुद्दों पर चर्चा की व इसके बाद लघु सचिवालय में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। कुलदीप कोहली व हर्ष छिकारा ने कहा कि किसान लगातार सरकार को अपनी समस्याओं से अवगत करवा रहे हैं, लेकिन सरकार किसानों की आवाज को दबाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के फनकार सरकार से मांग करते हैं कि किसानों की समस्याओं का समाधान करते हुए तीनों विधेयकों को वापस लिया जाए। इस मौके पर नवीन नारू, कुलदीप कोहरी, हर्ष छिकारा, अमित जांगड़ा, पवन कुमार सहित कई जाने-माने कलाकार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी