फिर सुर्खियों में रोहतक का चौहरा हत्याकांड, बंद पड़े मकान से जेवरात व दस्तावेज चोरी

चौहरे हत्याकांड का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। चार हत्याओं के बाद परिवार में इकलौता बचा आरोपित अभिषेक फिलहाल जेल में बंद है और मकान खाली पड़ा हुआ है। ऐसे में मकान से जेवरात व जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए गए।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:05 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:05 AM (IST)
फिर सुर्खियों में रोहतक का चौहरा हत्याकांड, बंद पड़े मकान से जेवरात व दस्तावेज चोरी
रोहतक में 27 अगस्त को विजय नगर में हुई थी प्रापर्टी डीलर समेत चार की हत्या

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की विजय नगर कालोनी में हुए चौहरे हत्याकांड का मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। चार हत्याओं के बाद परिवार में इकलौता बचा आरोपित अभिषेक फिलहाल जेल में बंद है और मकान खाली पड़ा हुआ है। ऐसे में मकान से जेवरात व जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए गए। चोरी का आरोप दो महिलाओं समेत पांच लोगों पर है, जिनके खिलाफ शिवाजी कालोनी थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है।

यह था मामला

27 अगस्त को विजय नगर कालोनी में प्रापर्टी डीलर प्रदीप मलिक, उसकी पत्नी बबली, बेटी तमन्ना और प्रदीप की सास रोशनी की दिनदहाड़े घर के अंदर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। चौहरे हत्याकांड का मामला काफी सुर्खियों में रहा था। हत्या का आरोप प्रापर्टी डीलर के बेटे अभिषेक उर्फ मोनू पर है, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में है। हालांकि आरोपित बार-बार खुद को निर्दोष बता रहा है। वह पुलिस पर ही आरोप लगा रहा है कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है। परिवार के सभी सदस्यों की मौत के बाद अभिषेक ही इकलौता सदस्य बचा है। ऐसे में मकान की जिम्मेदारी उसके चाचा संदीप और चाची मीना को दी गई थी।

आरोपित अभिषेक के नाना ने यह दर्ज कराई शिकायत

पुलिस को दी गई शिकायत में आरोपित अभिषेक के सांपला निवासी नाना राजेंद्र ने बताया कि मकान की जिम्मेदारी मीना और संदीप मलिक के पास थी। शुक्रवार शाम करीब चार बजे मीना का उनके पास फोन आया। जिसने बताया कि मेरे से गलती हो गई है। मेरे पति घर पर नहीं थे। उनकी गैर मौजूदगी में मकान की चाबी बाला पत्नी विजय, उसके बेटे साहिल, बाला की बड़ी नीता और उसके बेटे नवीन को दे दी, जो जबरदस्ती ले गए। आरोप है कि उन्होंने मकान का ताला खोलकर उसकी तलाशी ली। यहां तक कि आरोपित अभिषेक के कमरे की भी तलाशी ली गई, जिसके बाद वहां से जेवरात और जरूरी दस्तावेज चोरी कर ले गए हैं। जो उन्हें अभिषेक के कमरे से मिले हैं। आरोप है कि वह पहले भी मकान में आते रहे हैं। ऐसे में शक है कि इससे पहले भी उन्होंने मकान में चोरी की है। शिकायत के आधार पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी