छह माह बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जहर सेवन से हुई थी मौत, जानें पूरा मामला

गांव मुंडाखेड़ा निवासी सुमन रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति प्रवीण कुमार बादली के एक शोरूम पर काम करते थे। 16 अप्रैल को घर से वे अपने काम पर गए थे। इसी दौरान प्रवीण के चार दोस्तों ने उसे बुलाया।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 02:14 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 02:14 PM (IST)
छह माह बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जहर सेवन से हुई थी मौत, जानें पूरा मामला
पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर में मौत के करीब छह माह बाद आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गांव मुंडाखेड़ा निवासी प्रवीण की मौत जहरीले पदार्थ के सेवन से हुई है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक प्रवीण के चार दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि प्रवीण 16 अप्रैल को अपने चार दोस्तों के साथ घूमने के लिए गया था और वहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई थी। तत्कालीन समय में दोस्तों ने बताया था कि प्रवीण की मौत हार्ट अटैक से हुई है। जबकि, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हुआ है कि मौत का कारण जहरीला पदार्थ सेवन करना है।

फोन पर दी गई थी हार्ट अटैक से मौत की सूचना

गांव मुंडाखेड़ा निवासी सुमन रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति प्रवीण कुमार बादली के एक शोरूम पर काम करते थे। 16 अप्रैल को घर से वे अपने काम पर गए थे। इसी दौरान प्रवीण के चार दोस्तों ने उसे बुलाया। जहां से वे अपने चारों दोस्तों के साथ घूमने के लिए चले गए। 17 अप्रैल को एक दोस्त ने फोन करके बताया कि प्रवीण को हार्ट अटैक आया है। जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद प्रवीण को बहादुरगढ़ अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव को स्वजनों के हवाले कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलना था कि मौत किस कारण से हुई है। बहरहाल, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है। जिसमें सामने आया कि प्रवीण की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। सुमन ने आरोप लगाया कि उसके पति प्रवीण को चोरों दोस्तों ने जहरीला पदार्थ खिलाया है। जिसके कारण प्रवीण की मौत हुई है।सुमन की ओर से पुलिस कप्तान को दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच की जा रही है।

जांच अधिकारी के अनुसार

जांच अधिकारी मुनेश ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहरीले पदार्थ के खाने से प्रवीण की मृत्यु होनी सामने आई है। मृतक की पत्नी के बयान पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच की जा रही है। जांच से स्पष्ट हो पाएगा कि किन परिस्थितियों में क्या हुआ था।

chat bot
आपका साथी