प्रशासन ने अवैध झुग्गियों पर चलाया पीला पंजा, दुकानदार बोले- थैंक्यू

नई ऑटो मार्केट में चल रहे अवैध नशे के कारोबार पर हांसी पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई। यहां बनी अवैध झुग्गियों को तोड़ा गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:10 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:10 PM (IST)
प्रशासन ने अवैध झुग्गियों पर चलाया पीला पंजा, दुकानदार बोले- थैंक्यू
प्रशासन ने अवैध झुग्गियों पर चलाया पीला पंजा, दुकानदार बोले- थैंक्यू

संवाद सहयोगी, हांसी : नई ऑटो मार्केट में चल रहे अवैध नशे के कारोबार पर हांसी पुलिस और एचएसवीपी की टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली। मार्केट में अवैध रूप से करीब 50 झुग्गी झोपड़ियां बनाई गई थी। जहां पर नशे का काम धड़ल्ले से होता था। पुलिस द्वारा बार-बार यहां पर रेड भी की गई, परंतु हर बार पुलिस के हाथ खाली ही होते थे। सोमवार को विभाग की ओर से बड़ी कार्रवाई करते हुए नई आटो मार्केट में बनाई गई सभी झुग्गी तोड़ दी गई। इस दौरान भारी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया था।

नशेड़ी आए दिन किसी न किसी दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम देते रहते थे। स्थानीय दुकानदारों ने कई बार इस बारे में पुलिस को शिकायत भी दी थी। पुलिस की ओर से भी कई बार झुग्गियां तोड़ने के लिए हुडा को लिखा जा चुका था। एचएसवीपी के कार्यकारी अभियंता और डीएसपी विनोद शंकर की अगुआई में कार्रवाई को अंजाम दिया गया। इस दौरान आटो मार्केट में बनाई गई करीब 50 झुग्गियों को तोड़ा गया। साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि दोबारा से यहां पर अवैध कब्जा किया गया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दैनिक जागरण ने भी चलाई नशे के खिलाफ मुहिम

शहर में बिक रहे अवैध नशे के खिलाफ दैनिक जागरण की ओर से लगातार मुहिम चलाई गई थी। इस दौरान शहर में बिक रही नशे की पुड़िया के खिलाफ विशेष अभियान भी चलाया था। जिसके चलते पुलिस की ओर से यहां पर एक पीसीआर तैनात कर दी गई थी। परंतु अभी भी झुग्गी झोपड़ियां दुकानदारों के लिए सिरदर्द बनी हुई थी। कार्रवाई पर खुश होकर दुकानदार बोले थैंक्यू डीएसपी साहब

मार्केट से अवैध बस्तियां हटाए जाने पर मार्केट के दुकानदारों ने एकत्रित होकर डीएसपी विनोद शंकर का धन्यवाद किया। दुकानदारों ने कहा कि अब यहां पर कोई अवैध निर्माण नहीं होने दिया जाएगा। जिस दुकान के आगे अवैध निर्माण किया जाएगा उस दुकानदार के मालिक पर यूनियन की ओर से जुर्माना लगाया जाएगा। वहीं साथ ही डीएसपी की ओर से आश्वासन दिया गया कि यहां पर एक पीसीआर तैनात की जाएगी, ताकि ये लोग दोबारा यहां पर नशे के कारोबार के लिए कब्जा करने की कोशिश न कर सकें।

chat bot
आपका साथी