खरकपूनिया गांव से हथियारों की नोक पर स्कॉर्पियो गाड़ी छीनने का आरोपित काबू

संवाद सहयोगी बरवाला खरकपूनिया गांव से हथियारों की नोक पर स्कॉर्पियो गाड़ी छीनने के आ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 08:53 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 08:53 AM (IST)
खरकपूनिया गांव से हथियारों की नोक पर स्कॉर्पियो गाड़ी छीनने का आरोपित काबू
खरकपूनिया गांव से हथियारों की नोक पर स्कॉर्पियो गाड़ी छीनने का आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, बरवाला : खरकपूनिया गांव से हथियारों की नोक पर स्कॉर्पियो गाड़ी छीनने के आरोप में बरवाला पुलिस ने एक आरोपित को

गिरफ्तार किया है। आरोपित सुधीर कुमार निवासी शादीपुर जुलाना को मंगलवार को हिसार की अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया। आरोपित सुधीर कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि इससे पहले भी वह 5-6 अन्य गाड़ी छीनने की वारदातों में शामिल रहा है। उनका एक गिरोह है और इस गिरोह में 20-22 साल के लड़के जींद और नजफगढ़ एरिया के शामिल हैं। रिमांड अवधि के दौरान आरोपित सुधीर ने इनके नाम भी पुलिस को बताए। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया था। अभी तक स्कॉर्पियो गाड़ी और उसमें रखे पैसों का कोई सुराग नहीं लगा है। अन्य मुख्य आरोपितों और गाड़ी का सुराग लगाने का पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है।

बरवाला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह और जांच अधिकारी एसआइ प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपित को बुधवार को दोबारा हिसार अदालत में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि पिछले महीने 5 अगस्त की रात को खरकपूनिया गांव के सत्यवान सिंह और उसके चचेरे भाई प्रेम सिंह से बदमाशों ने हथियारों के बल पर स्कॉर्पियो गाड़ी छीन ली थी। वह अपने खेतों से वापस अपने घर जा रहे थे। वह लोग जैसे ही खरकपूनिया गांव वाली सड़क पर गांव के भीतर की ओर मुड़े तो पीछे से एक आल्टो कार इनका पीछा करते हुए आई और उनको जबरन ओवरटेक करके गाड़ी को आगे अड़ा लिया। उस दौरान चार युवक, जो हथियारों से लैस थे, गाड़ी से निकले और गाड़ी को घेर लिया। इन लुटेरों ने गोली मारने की धमकी देते हुए उन्हें स्कॉर्पियो गाड़ी से उतार दिया और स्कॉर्पियो गाड़ी छीन कर फरार हो गए। उस समय सत्यवान के पांच लाख रुपये नकद जो वह अनाज मंडी से फसल के लेकर आया था तथा इसके अलावा जरूरी कागजात, बैंक पासबुक, चेक बुक आदि भी गाड़ी में ही थे, जो लुटेरे ले गए।

chat bot
आपका साथी