लूट के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस चौकी मोहल्ला डोगरान की पुलिस टीम ने पिस्तौल के बल पर पैसे लूटने के आरोपित को किया काबू।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 05:06 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 05:06 AM (IST)
लूट के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार
लूट के प्रयास का आरोपित गिरफ्तार

जासं, हिसार : पुलिस चौकी मोहल्ला डोगरान की पुलिस टीम ने पिस्तौल के बल पर पैसे लूटने के आरोप में हांसी के नंद नगर निवासी सूरज उर्फ दीपू को गिरफ्तार किया गया है। थाना एचटीएम में 20 अक्टूबर को दर्ज मामले में के तहत उस गिरफ्तार किया गया है। बक्शीनगर निवासी रोहताश ने शिकायत दी थी कि 19 अक्टूबर शाम को दो युवक उसके दफ्तर में घुसे और एक युवक ने पिस्तौल का बट उसके सिर में मारकर पैसे लूटने लगा। शोर मचाने पर दोनों आरोपित वहां से भाग गए। उपनिरीक्षक सुरेश पाल ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपित से वारदात में प्रयोग पिस्तौल बरामद की गई है।

बाइक चोरी के आरोपित को किया गिरफ्तार

जासं, हिसार : पुलिस चौकी पड़ाव की पुलिस टीम ने बाइक चोरी के आरोप में काजला निवासी अमरजीत उर्फ आशीष को थाना शहर में सात अक्टूबर को दर्ज मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस चौकी पड़ाव में सिरसा रोड निवासी विजय ने विकास नगर से बाइक चोरी की शिकायत दी थी।

इनवर्टर की बैटरी चोरी का आरोपित काबू

जासं, हिसार : पुलिस चौकी एचएयू की टीम ने इनवर्टर बैटरी चोरी के आरोप में गंगवा निवासी रवि को काबू किया है। इस मामले में थाना सिविल लाइन में 17 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया था। प्रोफेसर कालोनी निवासी पवन कुमार ने शिकायत दी थी कि नौ अक्टूबर को पूरा परिवार घर से बाहर गया था। वापस आए तो इनवर्टर की बैटरी गायब थी। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि एक व्यक्ति उसके घर में घुसकर दो चद्दर में इनवर्टर बैटरी लपेट कर ले गया है।

chat bot
आपका साथी