बकरियां चुराने के लिए राजस्थान में हुए डबल मर्डर मामले का आरोपित सिरसा से काबू

राजस्थान के राजगढ़ क्षेत्र में हुए डबल मर्डर के एक आरोपित को काबू करने में किया है । सदर थाना सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुनीता रानी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित की पहचान सुनील निवासी संघा पंजाब के रूप में हुई है ।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 03:09 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 03:09 PM (IST)
बकरियां चुराने के लिए राजस्थान में हुए डबल मर्डर मामले का आरोपित सिरसा से काबू
राजगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गगोर में भेड़ बकरियों के दो रखवालों की हत्या कर चुराई थी 57 बकरियां थी

जागरण संवाददाता, सिरसा : सदर थाना सिरसा पुलिस ने महत्वपूर्ण सूराग जुटाते हुए राजस्थान के राजगढ़ क्षेत्र में हुए डबल मर्डर के एक आरोपित को काबू करने में किया है । सदर थाना सिरसा प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुनीता रानी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित की पहचान सुनील निवासी संघा पंजाब के रूप में हुई है । हत्या आरोपित सुनील को महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के गांव सिकंदपुर में स्थित एक चिकन कार्नर से काबू किया गया है। उन्होने बताया कि इस संबंध में राजस्थान के राजगढ़ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गुर भूपेंद्र सिंह को सूचित कर दिया गया है । सदर थाना प्रभारी सुनीता रानी ने बताया कि पकड़े गए आरोपित को आगामी कार्यवाही के लिए राजगढ़ थाना पुलिस को सुपर्द किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बीती 31 जुलाई की रात्रि को राजगढ़ थाना क्षेत्र के गांव गगौर के खेतों में अपने भेड़ बकरियों रखवाली के लिए दो लोग सोए हुए थे।

इसी दौरान कुछ आरोपितों ने सो रहे दोनों रखवालों कृष्ण निवासी लम्बोर व राजेश निवासी डंडाल लेखू जिला चुरु राजस्थान की हत्या कर करीब 57 बकरियां चोरी कर मौके से फरार हो गए । सदर थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबध में राजस्थान के राजगढ़ थाना में विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। उन्होंने बताया कि राजस्थान की राजगढ़ थाना पुलिस ने इस वारदात के आठ आरोपितों को काबू भी कर लिया है, सदर थाना सिरसा पुलिस द्वारा पकड़ा गया हत्या आरोपित सुनील राजस्थान से फरार हो गया था और गिरफ्तारी से बचने के लिए छिपता फिर रहा था।

chat bot
आपका साथी