पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात की साजिश रचने के आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी बरवाला बरवाला पुलिस ने गांव पेटवाड़ निवासी प्रमोद कुमार से गांव बालक और खेद

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:37 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:37 AM (IST)
पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात की साजिश रचने के आरोपित गिरफ्तार
पिस्तौल की नोक पर लूट की वारदात की साजिश रचने के आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बरवाला : बरवाला पुलिस ने गांव पेटवाड़ निवासी प्रमोद कुमार से गांव बालक और खेदड़ के बीच पिस्तौल की नोक पर सतर हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन व अन्य सामान छीनने की साजिश रचने के आरोप में बालक निवासी मनोज व सीसवाल निवासी सुनील कुमार को गिरफ्तार किया हैं। पेटवाड़ निवासी प्रमोद कुमार जो एक प्राइवेट कंपनी में कार्यरत है और कंपनी द्वारा दिए गए लोन की किस्त के पैसे इकट्ठे करता है। 13 जुलाई को वह गांव बालक से किस्त के पैसे इकट्ठे कर बाइक पर बरवाला के लिए आ रहा था तो आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ प्रमोद से गांव बालक और खेदड़ के बीच पिस्तौल दिखा लूट की साजिश की थी। आरोपितों को आज हिसार अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। शेष आरोपितों की तलाश की जा रही है।

---------

दुकान में चोरी का एक और आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सहयोगी, बरवाला : बरवाला पुलिस ने हांसी रोड पर स्थित एक करियाना की दुकान से चोरी के आरोप में सैनी मुहल्ला बरवाला निवासी संदीप को गिरफ्तार किया है। संदीप ने अपने साथी सहित वार्ड नंबर 12 निवासी दिनेश की हांसी रोड पर स्थित करियाना की दुकान में सेंध लगाकर सामान व नकदी चुराई थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए आरोपित को आज अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। वार्ड नंबर दो बरवाला निवासी नरेश कुमार को चोरी के इस मामले में पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

-----------

दुकान का ताला तोड़ लैपटाप व नकदी चुराने का आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, बरवाला : पुलिस ने ओम शांति ग्राहक सेवा नामक दुकान से ताला तोड़ लैपटाप व नकदी चुराने के आरोप में वार्ड नंबर पांच निवासी जोनी को बस स्टैंड बरवाला से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से चोरीशुदा लैपटाप बरामद किया है। पूछताछ के लिए आरोपित को अदालत में पेशकर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी