Accident news: केएमपी पर ट्रक व बस की टक्कर, 10 से ज्यादा लोग जख्मी, तीन की हालत है गंभीर

बस व ट्रक की टक्कर में 10 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। घटना अल सुबह करीब 500 बजे हुई। राजस्थान के पुष्कर से देहरादून जा रही एक प्राइवेट बस ट्रक से टकरा गई

Manoj KumarFri, 24 Sep 2021 08:23 AM (IST)
केएमपी पर टक्‍कर के बाद डिवाइडर पर चढ़ी हुई क्षतिग्रस्‍त बस

जागरण संवादाता बहादुरगढ़: केएमपी एक्सप्रेसवे पर बस व ट्रक की टक्कर में 10 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। इनमें से तीन की हालत गंभीर है। उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। घटना अल सुबह करीब 5:00 बजे हुई। राजस्थान के पुष्कर से देहरादून जा रही एक प्राइवेट बस आसौदा गांव के नजदीक आगे चल रहे ट्रक के अचानक संतुलन बिगड़ने के बाद उसमें जा टकराई और डिवाइडर पर चढ़ गई । बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया। इसमें लगभग 50 लोग सवार थे।

घटना के तुरंत बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास में मौजूदा ढाबों से लोग बचाव के लिए दौड़े। दो-तीन लोग तो बस के नीचे डिवाइडर पर मिट्टी में दब गए थे। उन्हें किसी तरह निकाला गया। वही बस के अंदर फंसे अन्य यात्रियों को शीशे तोड़कर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। यात्रियों में करीब आधे तो मध्य प्रदेश के श्रमिक थे जो अपने घर लौट रहे थे। घटना में बस चालक व उसके साथ अगले हिस्से में केबिन के पास सवार यात्रियों को ज्यादा चोट लगी है।

बताया जा रहा है कि ट्रक आगे चल रहा था। अचानक उसके चालक को वह पहली लेन में आ गया। इससे पीछे से आ रही यह बस सीधे उसमें जा टकराई। घटना में ट्रक भी पलट गया। घायलों में मध्य प्रदेश की महिला राधा, उसका भाई राजाराम , रमेश की पुत्री जानकी, रामाधार और अन्य शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं घायलों के स्‍वजन बुरी तरह से सकते में हैं और घायलों के ठीक होने की दुआ में जुटे हुए हैं। बता दें कि कुंडली मानेसर पलवल एक्‍सप्रेस पर हादसे होते रहते हैं और जरा सी गलती में बड़े हादसे हो जाते हैं। बीते कुछ समय में ही कई लोगों की जान जा चुकी है। हाईवे पर वाहनों की रफ्तार ज्‍यादा होेने क कारण हादसा होने पर जान बचने के आसार भी कम रहते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.