Accident news: रोहतक में सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, दंपती घायल, जानें कारण

रोहतक के समचाना गांव के जोगेंद्र ने बताया कि खेतीबाड़ी करता है। वह अपने साथी सुरेंद्र के साथ पलाट के बाहर बैठा हुआ था। उसका पिता रणबीर पैदल-पैदल प्लाट की तरफ आ रहा था। तेज रफ्तार कार सवार ने रणबीर को टक्कर मार दी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:59 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:59 AM (IST)
Accident news: रोहतक में सड़क हादसे में अधेड़ की मौत, दंपती घायल, जानें कारण
रोहतक में तेज रफ्तार कार सवार ने व्यक्ति को मारी टक्कर।

रोहतक, जागरण संवाददाता। रोहतक के सांपला थाना क्षेत्र के समचाना गांव में तेज रफ्तार कार सवार ने अधेड़  को कुचल दिया, जिसकी उपचार के लिए पीजीआइएमएस में मौत हो गई। वहीं दूसरे हादसे में दिल्ली से रोहतक आ रहे दंपती की बाइक को कार ने टक्कर मार दी। दोनों को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

समचाना गांव के बाहर कार ने अधेड़ को कुचला, उपचार के दौरान हुई मौत 

समचाना गांव के रहने वाले जोगेंद्र ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। वह अपने साथी सुरेंद्र के साथ पलाट के बाहर बैठा हुआ था। उसका पिता रणबीर पैदल-पैदल प्लाट की तरफ आ रहा था। मोरखेड़ी रोड स्कूल के कोने पर पहुंचते ही पीछे से आए तेज रफ्तार कार सवार ने रणबीर को टक्कर मार दी। जो काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। इसके बाद से रणबीर को कुचल दिया। इसमें रणबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में ग्रामीण और परिवार के सदस्य वहां पर पहुंचे। घायल को उपचार के लिए पीजीआइएमएस में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान रणबीर ने दम तोड़ दिया।

झज्जर रोड पर भी कार की टक्कर से दंपती घायल, निजी अस्पताल में भर्ती  

उधर, हादसे के बाद आरोपित चालक कार समेत वहां से फरार हो गया। पीड़ित का कहना उन्होंने कार का नंबर नोट कर लिया हे, जो दिल्ली नंबर की थी। सूचना मिलने पर सांपला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं झज्जर रोड पर भी कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इसमें दिल्ली के दुर्गा पुरी निवासी संदीप और उसकी पत्नी पूजा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों दिल्ली से रोहतक अपने किसी रिश्तेदार के घर आ रहे थे। इसी बीच रास्ते में यह हादसा हो गया। हादसे के बाद आरोपित चालक वहां से फरार हो गया। 

chat bot
आपका साथी