Accident News: सिरसा में ऐलनाबाद रोड पर हादसा, युवती की मौत, दिल्ली पुलिस में थी कांस्टेबल पद पर तैनात

पुलिस को दी शिकायत में मिलाप सिंह ने बताया कि वह गांव भूर्टवाला में चांदौरा फार्मेसी के नाम से मेडिकल करता है। बीती शाम वह सिरसा रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल में तेल डलवाने गया था। इसी दौरान उसके आगे एक ट्रक चल रहा था।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:54 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:54 AM (IST)
Accident News: सिरसा में ऐलनाबाद रोड पर हादसा, युवती की मौत, दिल्ली पुलिस में थी कांस्टेबल पद पर तैनात
सिरसा में ट्रक की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त कार।

सिरसा, जागरण संवाददाता। सिरसा में ऐलनाबाद क्षेत्र के गांव भूर्टवाला के समीप हुए सड़क हादसे में कार में सवार मृतक युवती सुमन दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल थी। वह गांव ढाणी मोहब्बतपुर की रहने वाली थी। हादसे में मारा गया मृतक शिक्षक सुनील व सुमन दोनों परिचित थी। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिये। इस मामले में ऐलनाबाद पुलिस ने गांव दीपलाना राजस्थान निवासी मिलाप सिंह के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कार में सवार जेबीटी अध्यापक व महिला कांस्टेबल की हो गई थी मौत

पुलिस को दी शिकायत में मिलाप सिंह ने बताया कि वह गांव भूर्टवाला में चांदौरा फार्मेसी के नाम से मेडिकल करता है। बीती शाम वह सिरसा रोड पर स्थित पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल में तेल डलवाने गया था। इसी दौरान उसके आगे एक ट्रक चल रहा था। जब वह पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो सिरसा की तरफ से आ रही मारूति कार व ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में मारूति कार ट्रक के बंपर के नीचे जा घुसी। एक्सीडेंट के बाद धमाका सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद कार को ट्रक के नीचे से निकाला। इस दौरान ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग गया। मिलाप सिंह ने बताया कि कार में एक युवक व युवती सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

दोनों मृतकों को जब ध्यान से देखा तो पता चला कि मृतक युवक सुनील व युवती सुमन निवासी ढाणी मोहब्बतपुर थे। इन दोनों को वह अच्छी तरह से जानता था क्योंकि उसकी ढाणी मोहब्बतपुर में रिश्तेदारी है। मृतक युवक सुनील गांव मिठी सुरेरां में प्राइमरी स्कूल मे अध्यापक है जबकि युवती सुमन दिल्ली पुलिस में नौकरी करती थी। उधर हादसे की जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक मदन लाल मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। इस मामले में दोनों मृतकों के परिजन कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी