Accident in Sirsa: सिरसा में कार की चपेट में आने से महिला की मौत, दामाद गंभीर

सिरसा में कार की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई जबकि उसके दामाद को चोटें आई है। दुर्घटना के बाद कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोंप दिया है।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:09 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:09 AM (IST)
Accident in Sirsa: सिरसा में कार की चपेट में आने से महिला की मौत, दामाद गंभीर
सिरसा में हुए सड़क हादसे में महिला की मौत।

जागरण संवाददाता, सिरसा। सिरसा में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई। बीते दिवस रानियां चुंगी क्षेत्र में कार की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई जबकि उसके दामाद को चोटें आई है। दुर्घटना के बाद कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोंप दिया है। जानकारी मुताबिक सोमवार को सुरतगढ़िया चौक के समीप राजपुताना मुहल्ला में रहने वाला सन्नी अपनी सास माया देवी के साथ रानियां चुंगी से पैदल अपने घर आ रहा था। रास्ते में पीछे से आ रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

चालक मौके से फरार

कार की चपेट में आने से सन्नी घायल हो गया जबकि कार उसकी सास माया देवी को घसीटते हुए ले गई, जिस कारण उसे गंभीर चोटें आई। हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया। राहगीरों ने दोनों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया जहां चिकित्सक ने माया देवी को मृत घोषित कर दिया। शहर थाना की सब्जी मंडी चौकी प्रभारी एएसआइ मुकेश कुमार मामले की जांच कर रहा है। पुलिस ने इस मामले में मृतका के दामाद सन्नी के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर मानसिक परेशानी के चलते युवक ने लगाया फंदा

बड़ागुढ़ा निवासी युवक संदीप सिंह ने बीती शाम को मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर जान दे दी। मृतक दिहाड़ी मजदूरी करता था तथा उसके दो बच्चे हैं। पिछले दिनो संदीप सिंह का मकान गिर गया था। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण व मानसिक रूप से परेशान था। सोमवार शाम को उसने अपनी पत्नी की चुन्नी लेकर बीइओ आफिस व वाटर वक्र्स के पास खाल पर पेड़ से फंदा लगाकर फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह जब लोग वहां से गुजरने तो उन्होंने युवक के शव को पेड़ से लटका हुआ पाया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी