Accident in Jhajjar: झज्जर में दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आया सेवानिवृत्त सैनिक, मौत

झज्जर में दर्दनाक हादसे में सेवानिवृत सैनिक की मौत हो गई। मृतक सेवानिवृत्त सैनिक सुबह घर से खेतों में घूमने के लिए निकला था। इसी बीच हुए हादसे में उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:00 PM (IST)
Accident in Jhajjar: झज्जर में दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आया सेवानिवृत्त सैनिक, मौत
झज्जर : मालगाड़ी से कटकर बुजुर्ग की मौत मामले में जिला अस्पताल में कार्रवाई करते हुए पुलिस।

जागरण संवाददाता,झज्जर। गांव डीघल-अस्थल बोहर रेलवे स्टेशन के बीच में मालगाड़ी की चपेट में आने से बीएसएफ (सीमा सुरक्षा बल) के सेवानिवृत्त सैनिक की मौत हो गई। मृतक सेवानिवृत्त सैनिक सुबह घर से खेतों में घूमने के लिए निकला था। इसी बीच हुए हादसे में उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी। मृतक के बेटे के बयान दर्ज किए। जिसके आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

बीएसएफ से सेवानिवृत थे महाबीर

गांव भंभेवा निवासी विरेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पिता करीब 72 वर्षीय महाबीर सिंह बीएसएफ से सेवानिवृत्त हैं। शनिवार सुबह घर पर थे। घर से यह कहकर निकले थे कि वे खेत में घूमने के लिए जा रहे थे। इसके बाद महाबीर सिंह घर से खेत के लिए निकल गए। बाद में दोपहर को सूचना मिली की वे मालगाड़ी की चपेट में आ गई और उनकी मौत हो गई। विरेंद्र ने कहा कि उनके पिता को कम (ऊंचा) सुनाई देता था। शायद यहां से रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी आ गई होगी। सुनाई नहीं देने के कारण सामने से नहीं हट पाए। इसलिए मालगाड़ी की चपेट में आ गए। जिस कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में ले आए।

पुलिस जांच में जुटी है

जीआरपी के जांच अधिकारी एएसआइ सत्यवान ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि 69 का 12-13 किलोमीटर पर (डीघल व अस्थल बोहर रेलवे स्टेशन के बीच) एक व्यक्ति मालगाड़ी की चपेट में आ गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतक महाबीर के बेटे विरेंद्र के बयान दर्ज किए हैं। बयानों के आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी