भिवानी में हादसाः दुकान से गेहूं लेकर जा रहे चार बच्चों के पिता को कैंटर ने कुचला, मौके पर मौत

45 वर्षीय राजेश दोपहर करीब दो बजे राशन डिपो से गेहूं का कट्टा लेकर घर जा रहा था। भिवानी-रोहतक मार्ग पर रोहतक की तरफ से तेज गति से आ रहे कैंटर ने उसे कुचल डाला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने कैंटर चालक को धर दबोचा।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:52 PM (IST)
भिवानी में हादसाः दुकान से गेहूं लेकर जा रहे चार बच्चों के पिता को कैंटर ने कुचला, मौके पर मौत
मृतक राजेश घर में अकेला कमाने वाला था।

जागरण संवाददाता, भिवानी। गावं खरक खुर्द में राशन डिपो की दुकान से गेंहू का कट्टा लेकर पैदल जा रहे चार बच्चों के पिता को वीरवार दोपहर को तेज रफ्तार कैंटर ने कुचल डाला। कैंटर से कुचले जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने कैंटर चालक को मौके पर दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचाया गया। खरक कलां पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव स्वजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव खरक खुर्द निवासी मैनपाल ने बताया कि उसके ताऊ का लड़का 45 वर्षीय राजेश वीरवार दोपहर करीब दो बजे गांव मैन रोड पर स्थित राशन डिपो से गेहूं का कट्टा लेकर अपने घर जा रहा था। उसने गेहूं का कट्टा सिर पर रखा हुआ था और पैदल जा रहा था। इसी दौरान भिवानी-रोहतक मार्ग पर रोहतक की तरफ से तेज गति से आ रहे एक कैंटर ने उसे कुचल डाला। इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने कैंटर चालक को मौके पर ही दबोच लिया। घटना की सूचना मिलते ही खरक पुलिस चौकी टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने आरोपित कैंटर चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया।

चार बच्चों का पिता था राजेश

गांव खरक खुर्द निवासी मैनपाल ने बताया कि राजेश चार बच्चों का पिता था। उसके तीन लड़के व एक लड़की है। उसने गांव में ही परचून की दुकान की हुई थी। घर में अकेला वही कमाने वाला था। उसकी मौत से पूरा परिवार सदमें में है।

हिसार की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी