Accident in Bahadurgarh: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया दिल्ली जा रहा ट्रक, चालक की मौत

बहादुरगढ़ में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर से स्टे परनाला गांव के रास्ते निजामपुर होकर दिल्ली जा रहा एक बाडी बंद ट्रक सड़क के ऊपर से गुजरती बिजली की हाइटेंशन लाइन से छू गया।

By Rajesh KumarEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 09:01 PM (IST)
Accident in Bahadurgarh: हाइटेंशन लाइन की चपेट में आया दिल्ली जा रहा ट्रक, चालक की मौत
बहादुरगढ़ में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से ट्रक चालक की मौत।

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शहर से स्टे परनाला गांव के रास्ते निजामपुर होकर दिल्ली जा रहा एक बाडी बंद ट्रक सड़क के ऊपर से गुजरती बिजली की हाइटेंशन लाइन से छू गया। इससे ट्रक में उतरे करंट से झुलसकर चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आंदोलन के कारण दिल्ली का टीकरी बार्डर बंद होने की वजह से चालक ट्रक को तंग रास्ते से लेकर जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले का रहने वाला था मृतक

पुलिस ने घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। वीरवार को पोस्टमार्टम होगा। मृतक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के गांव धवारी के रहने वाले 45 वर्षीय सूरज के रूप हुई। स्वजन वीरवार को यहां पहुंचेंगे। उनकी उपस्थिति में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जैसे ही ट्रक से तार छूआ तो धुआं उठने लगा। अगले ही पल चालक ने ट्रक के अंदर से निकलने की कोशिश की, मगर जैसे ही उसने खिड़की को छूआ तो वह करंट की चपेट में आ गया और वहीं पर गिर गया। उसने वही पर दम तोड़ दिया।

करंट से ट्रक के टायरों में लगी आग

करंट से ट्रक के पिछले टायरों में भी आग लग गई। वे पूरी तरह जल गए। घटना की जानकारी मिलते ही बिजली की लाइन को बंद किया गया। जब तक बिजली लाइन को बंद नहीं किया गया, तब तक कोई भी ट्रक के नजदीक नहीं आया। घटना की सूचना मिलते ही लाइनपार थाना से भी टीम मौके पर पहुंची। तब ट्रक को वहां से हटाया गया। इसके बाद चालक को संभाला तो उसकी दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

chat bot
आपका साथी