Accident: झज्जर में ईंट भट्ठे पर दर्दनाक हादसा, हाईवा डंपर की चपेट में आने से हेल्पर की मौत

झज्जर के बेरी के बैठान पाना में दीपावली की रात को एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसका पता स्वजनों को चला तो उन्होंने युवक को संभाला। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।

By Naveen DalalEdited By: Publish:Fri, 05 Nov 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 05 Nov 2021 04:28 PM (IST)
Accident: झज्जर में ईंट भट्ठे पर दर्दनाक हादसा, हाईवा डंपर की चपेट में आने से हेल्पर की मौत
झज्जर में हाईवा डंपर की टक्कर से व्यक्ति की मौत।

झज्जर, जागरण संवाददाता। झज्जर के गांव महराणा स्थित ईंट भट्ठे पर हेल्पर का काम कर रहे व्यक्ति को हाईवा डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में हेल्पर को गंभीर चोटें आई। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के जीजा के बयान पर हाईवा डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान के अनुसार

सुधीर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका साला बिहार के गांव रतनपुर जिला समस्तीपुर निवासी विक्की कुमार महराणा स्थित ईंट भट्ठे पर गाड़ियों के हेल्पर के रूप में काम करता था। सूचना मिली कि विक्की को हाईवा डंपर ने टक्कर मार दी। जिस कारण विक्की को गंभीर चोटें आई और उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हाईवा डंपर चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मारी है। जिस कारण विक्की की मौत हुई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

जांच अधिकारी राकेश ने बताया कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के जीजा के बयान दर्ज किए है। हाईवा डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

जागरण संवाददाता, झज्जर। 

बेरी के बैठान पाना में दीपावली की रात को एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब इसका पता स्वजनों को चला तो उन्होंने युवक को संभाला। लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी। प्रारंभिक रुप से समाने आया है कि पारिवारिक कहासुनी के चलते ही युवक ने फांसी लगाई है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई है। मृतक के भाई के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया। बेरी के बैठान पाना निवासी प्रदीप ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई 28 वर्षीय विकास अविवाहित था। जो कि शराब पीने का आदि था, इसलिए परिवार वाले उसे शराब नहीं पीने के लिए समझाते भी थे। दीपावली से पहले तक सभी कुछ ठीक था।

लेकिन, दीपावली की शाम को पारिवारिक कहासुनी के कारण वह अंदर कमरे में चला गया। जिसके बाद आधी रात को विकास ने कमरे में ही फांसी का फंदा लगा लिया। जब इसका पता चला तो परिवार वालों ने उसे संभाला। लेकिन, तब तक विकास की मौत हो चुकी थी। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। - जांच अधिकारी मिथुन कुमार ने बताया कि उन्हें बैठान पाना निवासी विकास द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के भाई प्रदीप के बयान दर्ज किए गए हैं। बयानों के आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी