आप पार्टी ने दो हजार करोड़ के भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

हमने इसका डाटा जुटाया है जिसे डीसी मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को भेजकर अवैध निर्माण मामले में शिकायत की जाएगी। मनोज राठी ने कहा कि यदि नक्शे पास करवाने के नाम पर निगम में भवनों का पैसा आता तो शहर वास्तव में तरक्की कर जाता।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:26 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:26 AM (IST)
आप पार्टी ने दो हजार करोड़ के भ्रष्टाचार का लगाया आरोप
आप पार्टी ने दो हजार करोड़ के भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

जागरण संवाददाता, हिसार : आम आदमी पार्टी नेता मनोज राठी ने निगम अफसरों पर अवैध निर्माण के मामले में 2 हजार करोड़ से अधिक रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप जड़ा है। हेतराम कालोनी में पार्टी से जुड़े लोगों के साथ मौजूद मनोज राठी ने कहा कि विधायक, मेयर, नगर निगम और जिला नगर योजनाकार विभाग के अफसरों की छत्रछाया में अवैध निर्माण का कारोबार फल फूल रहा है। यहीं कारण है कि मॉडल टाउन सहित शहर की 19 रिहायशी कालोनियों में बड़े स्तर पर अवैध निर्माण हुए हैं।

उन्होंने कहा कि हमने इसका डाटा जुटाया है, जिसे डीसी, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को भेजकर अवैध निर्माण मामले में शिकायत की जाएगी। मनोज राठी ने कहा कि यदि नक्शे पास करवाने के नाम पर निगम में भवनों का पैसा आता तो शहर वास्तव में तरक्की कर जाता। जिला नगर योजनाकार विभाग के अफसर शहर में भेदभाव पूर्ण कार्रवाई कर रहे हैं। गरीबों के घर अवैध निर्माण के नाम पर तोड़े जा रहे है, जबकि अमीरों को नजरअंदाज किया जा रहा है। नगर निगम और नगर योजनाकार विभाग में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार फैला हुआ है। इस अवसर पर सौरभ, मनोज राठी, राजीव सरदाना, मोहित मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी