सिरसा के गांव में घर में सो रहे युवक के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई

गांव खतरावां निवासी 27 वर्षीय युवक हरप्रीत सिंह उर्फ गीता रात करीब 10 बजे अपने मकान में आंगन में चारपाई पर सोया हुआ था। रात करीब 10 बजे दो अज्ञात युवक उसके घर में आए और उस पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:58 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:58 PM (IST)
सिरसा के गांव में घर में सो रहे युवक के सिर पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई
सिरसा के गांव में जघन्‍य तरीके से एक युवा की हत्‍या करने का मामला सामने आया है

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र के गांव खतरावां में सोमवार रात को अज्ञात युवकों ने घर में घुसकर सोए हुए युवक की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। वारदात के समय घर पर युवक के अलावा उसकी मां व चाचा सो रहे थे। वारदात की सूचना मिलने पर बड़ागुढ़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। इस मामले में मृतक की मां के बयान पर पुलिस ने दो अज्ञात युवकाें के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी मुताबिक गांव खतरावां निवासी 27 वर्षीय युवक हरप्रीत सिंह उर्फ गीता रात करीब 10 बजे अपने मकान में आंगन में चारपाई पर सोया हुआ था। रात करीब 10 बजे दो अज्ञात युवक उसके घर में आए और उस पर तेजधार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की मां गुरप्रीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार रात नौ बजे उसका बेटा हरप्रीत घर आया।

खाना खाकर वह कमरे के आगे आंगन में चारपाई पर सो गया। गुरप्रीत कौर ने बताया कि वह तथा उसका देवर वकील सिंह पशुओं के पास आंगन में सो रहे थे। रात को 10 बजे अचानक उनकी गाय अचानक डरी तो उसकी आंख खुल गई। इस दौरान उसने देखा कि दो युवक अंदर से मेनगेट की तरफ जाते दिखाई दिये।

जब उसने अपने देवर वकील सिंह को आवाज लगाई तो वह उठा और उसने आवाज लगाई कि कौन है तब तक युवक चले गए। इसके बाद वह पड़ोस में रह रही अपनी देवरानी सुखप्रीत कौर व भतीजे हरविंद्र को लेकर आई और हरप्रीत को संभाला तो उसके सिर पर चोट लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद उन्हाेंने वारदात की सूचना सरपंच प्रतिनिधि मनप्रीत सिंह को दी। वारदात की सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक जगदीश कुमार मौके पर पहुंचे।

----------

मृतक युवक हरप्रीत सिंह उर्फ गीता अविवाहित था। उसकी एक छोटी बहन है जो शादीशुदा है। करीब सवा साल पहले हरप्रीत सिंह के पिता सूबा सिंह का निधन हो गया है। बताया जाता है कि हरप्रीत सिंह नशे का आदी था और आवारा किस्म का था। बताया जाता है कि रात को उसकी हत्या लड़ाई हुई थी। उसने लड़ाई के बारे में स्वजनों को भी बताया था।

chat bot
आपका साथी