हिसार में युवक ने अपनी सगी मां, बहन और जीजा पर आरोप लगाकर दर्ज करवाया केस

हिसार में एक युवक ने अपनी मां बहन जीजा और एक पड़ोस में रहने वाली महिला पर तेजधार हथियार से वार करने मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 02:04 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 02:04 PM (IST)
हिसार में युवक ने अपनी सगी मां, बहन और जीजा पर आरोप लगाकर दर्ज करवाया केस
हिसार में अपने ही परिवार पर केस दर्ज करवाने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, हिसार: शहर के नजदीकि गांव निवासी एक युवक ने अपनी मां, बहन, जीजा और एक पड़ोस में रहने वाली महिला पर तेजधार हथियार से वार करने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है। गांव सातरोड खुर्द निवासी पीड़ित सन्दीप ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को करीब तीन बजे वह अपनी बहन के घर से वापिस अपने घर आया था। वह जैसे ही अपने घर के गेट के अन्दर घुसा तो वहां पहले से मौजूद उसकी बहन मंजू, सरसौद निवासी जीजा सन्दीप और उसकी मां कमलेश तीनों ने उसके साथ हाथापाई शुरु कर दी।

उसके जीजा ने अपने हाथ में एक चाकू नुमा हथियार ले रखा था, जिस से जीजा ने उस पर वार किया। उसने हाथ आगे किया ताे हमले में तेजधार हथियार से उसके बाएं हाथ पर चोटें आई है। उसकी बहन ने अपने हाथ में लिए डंडे से उससे मारपीट की, उसकी मां ने भी उसे थप्पड और मुक्के मारे। पीड़ित युवक ने बताया कि उन तीनों ने उसे कहा कि आज इसे जान से मार देते है। तभी उसने बचाओ-बचाओ का शोर मचाया। शोर सुनकर उनके साथ वाले मकान से धीरा की पत्नी आई थी। लेकिन वह भी उन तीनों के साथ मिलकर उसे मारने लगी। वह भी बोली की इसे जान से मार दो तभी सब कुछ उनका होगा।

पीड़िता ने बताया कि वह किसी तरह अपनी जान बचा कर वहां से भाग निकला। पीड़िता ने बताया की उसने मेडिकल करवाया। इन चारों ने उसे बेवजह चोटें मारी है। उसे जान से मारने की धमकी दी है इन चारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ धारा 323, 324, 452, 506, 34 आइपीसी के तहत केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी