रोडवेज बस और ट्राला के बीच हुई टक्‍कर में हिसार के आजाद नगर निवासी व्यक्ति की मौत

रोडवेज बस में सवाद हिसार के आजाद नगर निवासी सूबे सिंह की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर और कंडक्टर समेत करीब 20 यात्री घायल हो गए। घायलों को जींद के सरकारी अस्पताल और अन्य अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 02:37 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 02:37 PM (IST)
रोडवेज बस और ट्राला के बीच हुई टक्‍कर में हिसार के आजाद नगर निवासी व्यक्ति की मौत
रोडवेज बस की टक्‍कर के बाद घटनास्‍थल के हालात दिखाती तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, हिसार: हिसार से चंडीगढ़ जाने वाली बस का मंगलवार सुबह नरवाना में एक्सीडेंट हो गया। हादसे में हिसार के आजाद नगर निवासी सूबे सिंह की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर और कंडक्टर समेत करीब 20 यात्री घायल हो गए। घायलों को जींद के सरकारी अस्पताल और अन्य अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। हिसार से कैथल जा रहे दीपक नाम के युवक ने बताया कि वह हिसार से कैथल जा रहा था। इसी दौरान बस नरवाना के पास पहुंची तो नरवाना के पास एक स्कूल के नजदीक एक मोड़ पर एक ट्राला मुड़ा तो बस की गति तेज होने के कारण बस चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बस ट्राला से टकरा गई।

बस इस दौरान डिवाइडर से टकरा कर खेत में उतर गई। जिससे यात्रियों में हाहाकार मच गई। हादसे में आजाद नगर निवासी सूबे सिंह करीब 15 मिनट तक बस के नीचे दबा रहा, जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान किसी ने 112 नंबर पर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस बुलवाकर अस्पताल में दाखिल करवाया। गौरतलब है कि सोमवार रात को हिसार बस अड्डे से बसें चंडीगढ़ और दिल्ली रूट पर रवाना नहीं हो पाई थी। क्योंकि सोमवार को किसानों द्वारा कैथल के पास तितरम मोड़ पर जाम लगाया गया था।

वहीं दिल्ली रोड पर भी कई जगह जाम होने के कारण हिसार से रात 10.40 पर जाने वाली बस हिसार से रवाना नहीं हो पाई। जिसके चलते दिल्ली और चंडीगढ़ जाने वाले कई यात्री रात को अपने गंतव्य पर नहीं पहुंच पाए। सुबह चार बजे जाम खुलने की सूचना पर हिसार बस अड्डे से मोर्निंग शिफ्ट की बस रवाना की गई। वहीं इसके बाद चंडीगढ़ के लिए दूसरी बस 8.20 पर चली थी। जिसमें रात को बस अड्डे पर रुके कई विद्यार्थी और अन्य लोग सवार थे। लेकिन इस बस का सुबह 10 बजे नरवाना में एक्सीडेंट हो गया। बस सवारियों से भरी थी, करीब 60 यात्री बस में सवार थे।

chat bot
आपका साथी