रोहतक में कमरा देखने गए पति का इंतजार कर रही महिला से एक बदमाश ने लूटी कार

राजस्थान के झुंझनु जिले रहने वाले हरीश चौधरी ने बताया कि वह करनाल गया था। देर रात वापस लौटते समय रोहतक में हुडा सिटी पार्क के नजदीक एक होटल के सामने अपनी कार रोक दी। पत्‍नी अंदर थी एक युवक गाड़ी की खिड़की खोलकर अंदर बैठा और गाड़ी ले गया

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 11:25 AM (IST)
रोहतक में कमरा देखने गए पति का इंतजार कर रही महिला से एक बदमाश ने लूटी कार
रोहतक में फिर एक कार लूटने का मामला सामने आया है

जागरण संवाददाता, रोहतक : करनाल से राजस्थान लौट रहे दंपती की कार को हुडा सिटी पार्क के पास एक बदमाश ने लूट लिया। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब व्यक्ति होटल में कमरा देखने के लिए गया था और उसकी पत्नी कार के नीचे बैठी हुई थी। तभी एक आरोपित ने जान से मारने की धमकी देकर महिला को नीचे उतार दिया और कार लूटकर वहां से फरार हो गया। सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

राजस्थान के झुंझनु जिले रहने वाले हरीश चौधरी ने बताया कि वह शनिवार को वह किसी काम से करनाल गया था। देर रात वापस लौटते समय रोहतक में हुडा सिटी पार्क के नजदीक एक होटल के सामने अपनी कार रोक दी। कार में हरीश की पत्नी पूनम बैठी हुई थी। इसी दौरान एक युवक वहां पर आया, जो गाड़ी की खिड़की खोलकर अंदर बैठ गया। जिसने महिला को जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी से नीचे उतार दिया। इसके बाद आरोपित गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया।

कुछ देर बाद हरीश होटल से नीचे उतरकर गया, जिसके बाद वारदात का पता चला। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित की तलाश की, लेकिन आरोपित और कार का कोई पता नहीं चला। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले भी कैनाल रेस्ट हाउस के पास से इसी तरह कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था। कार के अंदर महिला और उसकी बेटी बैठी हुई थी, जबकि महिला का पति सामान खरीदने के लिए गया था। इसी बीच दो बदमाशों ने पिस्तौल तानकर दोनों को नीचे उतारा और कार लूटकर फरार हो गए थे।

chat bot
आपका साथी