सिरसा में सड़क किनारे गिरा था कीकर का पेड़, हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार युवक, मौत

युवक सिरसा में उपचाराधीन वृद्ध नानी को खाना देकर वापस लौट रहा था। रास्ते में सड़क किनारे गिरे कीकर के पेड़ से मोटरसाइकिल टकरा गया। गंभीर चोट लग जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की जानकारी बड़ागुढ़ा थाना पुलिस को दी

By Manoj KumarEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 11:59 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 11:59 AM (IST)
सिरसा में सड़क किनारे गिरा था कीकर का पेड़, हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार युवक, मौत
प्रदीप कुमार वीरवार रात को सिरसा से अपने गांव लौट रहा था, पर हादसे में मौत हो गई

सिरसा, जेएनएन। सिरसा में वीरवार रात को बड़ागुढ़ा क्षेत्र में वीरूवालागुढ़ा रोड पर सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। युवक सिरसा में उपचाराधीन वृद्ध नानी को खाना देकर वापस लौट रहा था। रास्ते में सड़क किनारे गिरे कीकर के पेड़ से मोटरसाइकिल टकरा गया। गंभीर चोट लग जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की जानकारी बड़ागुढ़ा थाना पुलिस को दी, जिसके पश्चात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मृतक प्रदीप कुमार 20 वर्ष का था तथा गांव वीरूवाला गुढ़ा का रहने वाला था। वह गांव में ही स्टेशनरी की दुकान करता था।

--जानकारी मुताबिक गांव वीरूवालागुढा निवासी हेतराम का छोटा बेटा प्रदीप कुमार वीरवार रात को सिरसा से अपने गांव लौट रहा था। जब वह वीरूवाला गुढ़ा रोड पर पहुंचा तो सड़क किनारे गिरे कीकर के पेड़ से उसका मोटरसाइकिल टकरा गया। हादसे में उसे गंभीर चोटें लगी, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे की सूचना राहागिरों ने बड़ागुढ़ा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक की जेब में मिले मोबाइल से स्वजनों को घटना के बारे में सूचना दी।

ग्रामीण बोले वन विभाग हटा लेता पेड़ तो नहीं होता हादसा

मृतक युवक प्रदीप के स्वजनों ने बताया कि तीन दिन पहले अंधड़ चलने से पेड़ उखड़ कर सड़क किनारे गिर गया था। पेड़ को हटाने के लिए विभागीय अधिकारियों ने कोई सुध नहीं ली। रात के समय घना अंधेरा होने के कारण पेड़ दिखाई नहीं दिया और प्रदीप हादसे का शिकार हो गया। अगर समय रहते विभाग पेड़ हटा देता तो शायद हादसा टल जाता।

chat bot
आपका साथी