सिरसा में नहीं रुक रहे चोरी के मामले, दुकान का ताला तोड़कर 98 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी

पुलिस को दी शिकायत में पन्नीवाला मोरिका निवासी वीरेंद्र ने बताया कि वह गांव में परचून की दुकान करता है। सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए आया तो दुकान का ताला टूटा पड़ा था। जब उसने दुकान खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा हुआ था।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 04:00 PM (IST)
सिरसा में नहीं रुक रहे चोरी के मामले, दुकान का ताला तोड़कर 98 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी
दुकान संचालक वीरेंद्र की शिकायत पर सदर थाना डबवाली पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिरसा, जेएनएन। सिरसा के डबवाली क्षेत्र के गांव पन्नीवाला मोरिका में बीती रात अज्ञात लोगों ने दुकान का ताला तोड़कर 98 हजार रुपये की नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गया। दुकान संचालक गांव में वृद्धावस्था पेंशन बांटता है और उक्त राशि वृद्धावस्था पेंशन की थी। दुकान संचालक वीरेंद्र की शिकायत पर सदर थाना डबवाली पुलिस ने अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पन्नीवाला मोरिका निवासी वीरेंद्र ने बताया कि वह गांव में परचून की दुकान करता है। सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए आया तो दुकान का ताला टूटा पड़ा था। जब उसने दुकान खोलकर देखा तो अंदर सामान बिखरा हुआ था। दुकान के गल्ले में रखे 98 हजार रुपये गायब थे। इसके अलावा दुकान में से परचून का सामान भी चोरी हुआ है। दुकानदारन ने बताया कि वह गांव में पेंशन राशि का वितरण करता है। रात को उसके पास पेंशन वितरित करने के लिए 98 हजार रुपये आए थे। पेंशन बांटने की राशि वह दुकान में ही रख गया था ताकि सुबह आकर बांट देगा।

-इससे पहले भी सदर डबवाली क्षेत्र में चोरी, छीनाझपटी की अनेक वारदातें हो चुकी है जो अभी तक अनट्रेस है। गांव पन्नीवाला मोटा में एक स्वर्णकार की दुकान में से चोर करीब दो क्विंटल वजनी तिजोरी चुरा कर ले गए थे। उक्त तिजोरी में गहने व नकदी थे। चोरों ने दुकान का शटर उखाड़कर वारदात को अंजाम दिया था। इससे पहले डबवाली में फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से तिजोरी चोरी की वारदात भी अनसुलझी है। गांव दारेवाला में एक लाख 58 हजार रुपये की लूट का मामला भी अभी तक नहीं सुलझ सका है।

chat bot
आपका साथी