दिनदहाड़े स्कूटी की डिग्गी से 70 हजार रुपये चोरी

दिनदहाड़े दो बाइक सवार युवकों ने की वारदात।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:29 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:29 AM (IST)
दिनदहाड़े स्कूटी की डिग्गी से 70 हजार रुपये चोरी
दिनदहाड़े स्कूटी की डिग्गी से 70 हजार रुपये चोरी

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, हांसी : दिनदहाड़े दो बाइक सवार युवकों चौपटा बाजार चौक से एक स्कूटी की डिग्गी में रखे 70 हजार रुपये चुरा लिए। वारदात आसपास सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में आरोपी एक युवक स्कूटी से पैसे निकालता हुआ दिखाई दे रहा है।

जग्गाबाड़ा गांव निवासी संदीप ने बताया कि उसने सरकार की मुद्रा योजना के तहत भैसों पर 4 लाख रुपये का लोन करवाया था। वीरवार को वह अंबेडकर चौक के समीप स्थित पीएनबी ब्रांच से 70 हजार रुपये निकलवाकर लाया था। उसने अपने पैसे स्कूटी की डिग्गी में पालिथीन में डालकर रखे थे। उसने बताया कि बड़सी गेट के अंदर उसने एक चाय की दुकान में जाने के लिए स्कूटी सड़क किनारे पार्क की थी। इस दौरान वह अपने एक रिश्तेदार को लाने के लिए स्कूटी लेकर बस स्टैंड गया था। घर पहुंचकर जब उसने स्कूटी में रखे पैसे संभाले तो पैसे स्कूटी में नहीं थे। पैसे न मिलने पर उसने वापस जहां पर स्कूटी पार्क की थी आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी में एक युवक स्कूटी से पैसे निकालता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसके बाद संदीप ने किला बाजार चौकी में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

उधार के पैसे देने के लिए बैंक से निकलवाए थे पैसे

संदीप ने बताया कि उसकी गांव में खल-बिनौले की दुकान है और उसके पास चार भैंस है। भैंसों पर उसने दो लाख रुपये का लोन लिया था। वीरवार को वह लोन की राशि से 70 हजार रुपये निकाल कर लाया था। उसने पैसे स्कूटी की डिक्की में रखे थे। उसने बताया कि इन पैसों से उसे उधार के पैसे देने थे। परंतु रास्ते में ही एक युवक ने स्कूटी की डिक्की से पैसे चुरा लिए।

मामला दर्ज कर की जा रही है जांच : चौकी इंचार्ज

किला चौकी इंचार्ज सुरेश कुमार ने बताया कि स्कूटी से पैसे चोरी होने की शिकायत उनके पास आई थी। शिकायत के आधार पर उन्होंने मामला कर लिया है। शुक्रवार को सीसीटीवी एक्सपर्ट से आस-पास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जाएगी। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी