घर मे घुसकर व्यापारी के चार वर्षीय बेटे का अपहरण, 14 घंटे बाद सकुशल बरामद

शंकरलाल और पत्नी नीलम 4 वर्षीय बेटे दिव्यांश के साथ कमरे में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे उनके बेटे दिव्यांश ने पानी मांगा। बेटे को पानी देकर वह सो गए। इसके बाद करीब ढाई बजे उनकी आंख खुली तो पता चला कि दिव्यांश बेड पर नहीं है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:34 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:34 AM (IST)
घर मे घुसकर व्यापारी के चार वर्षीय बेटे का अपहरण, 14 घंटे बाद सकुशल बरामद
4 साल के बच्‍चे के लापता होने से मां और परिवार का राे -रो कर बुरा हाल है

कलानौर/रोहतक, जेएनएन। काहनौर गांव में बुधवार रात घर में घुसकर किरयाना व्यापारी के चार वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया। घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया और बच्चे की तलाश पूरे जिले की पुलिस को लगाया गया। वीरवार को दिन निकलने के बाद गुस्साए लोगों ने कलानौर-बेरी मार्ग पर आधे घंटे तक जाम भी लगाया। करीब 14 घंटे बाद बच्चा घर से साढ़े तीन किलोमीटर दूर खेतों में मिला। चर्चा है कि बदमाशों ने दोपहर 11 बजे के आसपास भिवानी निवासी किसी राहगीर का मोबाइल फोन छीनकर व्यापारी को फिरौती के लिए भी फोन किया था। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं है। मामले में किसी नजदीकी की भूमिका सामने आ रही है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने दबाव में आकर बच्चे को छोड़ा है।

काहनौर गांव निवासी शंकरलाल की गांव में ही परचून की दुकान है। बुधवार रात वह पत्नी नीलम और चार वर्षीय बेटे दिव्यांश के साथ कमरे में सो रहे थे। जबकि उनकी मां सत्यवती पास वाले कमरे में थी। रात में करीब 12 बजे दिव्यांश ने पानी मांगा। बेटे को पानी देकर वह सो गए। करीब ढाई बजे उनकी आंख खुली तो देखा दिव्यांश बेड पर नहीं था। मकान के मेन गेट की कुंडी खुली थी। सूचना पर कलानौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की तलाश शुरू की गई। दिन निकलते ही गुस्साए लोगों ने कलानौर-बेरी मार्ग पर जाम लगा दिया। डीएसपी विनोद कुमार ने आश्वासन देकर जाम खुलवाया। जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस को चार बजे तक का अल्टीमेटम दिया था। पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी, तभी गांव का ही शंकर बच्चे को बाइक पर लेकर आया। शंकर ने बताया कि दिव्यांश करीब साढ़े तीन किलोमीटर दूर काहनौर मार्ग पर खड़ा मिला था। पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की। बच्चे ने बताया कि बाइक पर दो लड़के थे, जो उसे दूर ले गए थे। बच्चे की सकुशल बरामदगी के बाद पुलिस और स्वजनों ने राहत की सांस ली।

वर्जन

बच्चे सकुशल बरामद हो गया है। थाना पुलिस के आसपास सीआइए की टीम भी जांच कर रही है। जल्दी ही अपहरण करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है। स्वजनों के पास फोन आया है इसकी जानकारी नहीं है।

- विनोद कुमार, डीएसपी

chat bot
आपका साथी