15 अगस्त पर देशभक्ति थीम पर प्रस्तुति देंगे निगम अधिकारी

15 अगस्त के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में हुई अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:29 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:29 AM (IST)
15 अगस्त पर देशभक्ति थीम पर प्रस्तुति देंगे निगम अधिकारी
15 अगस्त पर देशभक्ति थीम पर प्रस्तुति देंगे निगम अधिकारी

फोटो : 13

- 15 अगस्त के कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में हुई अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक जागरण संवाददाता, हिसार : नगर निगम के अधिकारी से लेकर सफाई कर्मचारी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। वे देशभक्ति थीम पर नाटक, गीत या नृत्य प्रस्तुत करेंगे। मौका होगा 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर नगर निगम में विशेष आयोजन का। इस आयोजन को लेकर वीरवार को निगम सभागार में निगमायुक्त अशोक कुमार गर्ग की अध्यक्षता में बैठक हुई है। बैठक में चीफ इंजीनियर रमन शर्मा, संयुक्त आयुक्त बेलिना व उप निगमायुक्त डा. प्रदीप हुड्डा सहित विभिन्न ब्रांच के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

निगमायुक्त गर्ग ने कहा कि 15 अगस्त सभी देशवासियों के लिए विशेष महत्व होता है। आजादी के इस दिन की खुशी पूरे देश में मनाई जाती है। इस दिन ध्वजारोहण के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। इसलिए नगर निगम प्रशासन ने निर्णय लिया है कि इस 15 अगस्त को आजादी के जश्न के रूप में मनाया जाएगा। जिससे नगर निगम के कार्यालय व सफाई कर्मचारी मिलकर भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व में महिला दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जो बेहद सफल रहा था। इसी तर्ज पर इस बार 15 अगस्त पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन निगम प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

संयुक्त आयुक्त बेलिना ने कहा कि 15 अगस्त पर ध्वजारोहण के साथ साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। निगम के सभी शाखाओं के अधिकारी व कर्मचारी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। जिसको लेकर आज रूपरेखा तैयार की गई है।

chat bot
आपका साथी