हिसार पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर किया गिरफ्तार, बरामद की 10 मोटरसाइकिलें

संवाद सहयोगी हिसार अर्बन एस्टेट पुलिस थाना की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में बड़ी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:03 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:03 AM (IST)
हिसार पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर किया गिरफ्तार, बरामद की 10 मोटरसाइकिलें
हिसार पुलिस ने मोटरसाइकिल चोर किया गिरफ्तार, बरामद की 10 मोटरसाइकिलें

संवाद सहयोगी, हिसार: अर्बन एस्टेट पुलिस थाना की टीम ने मोटरसाइकिल चोरी के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए हिसार के अलग-अलग इलाकों से चोरी की गई 10 मोटरसाइकिलें पकड़ीं हैं। पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलें एक युवक से बरामद की हैं। जो वाहन कई सालों से मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

न्यू कैंपल एचएयू निवासी नीरज की मोटरसाइकिल पिछले दिनों एक अस्पताल के सामन से चोरी हुई थी। इस मामले में अर्बन एस्टेट पुलिस थाना की टीम एएसआइ जगदीश की अगुवाई में जांच कर रही थी। पुलिस ने इलाके सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भिवानी जिले के गांव बड़वा निवासी साहिल उर्फ गोलियां को गिरफ्तार किया था। आरोपित युवक से पूछताछ करने पर पुलिस की टीम को चोरी के कई अन्य मामलों के बारे में भी जानकारी हासिल हुई। जब युवक के बताए ठिकाने पर छापेमारी की गई तो पुलिस की टीम को शहर के विभिन्न इलाकों से चोरी की गई 10 मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस टीम द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों के बारे पूछताछ करने पर आरोपित ने बताया कि वह मजदूरी का काम करता था। मजदूरी से उसकी निजी जरूरतें पूरी नहीं होती थी। आखिर वह शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों से बाइक चोरी कर उन्हें सस्ते दामों पर बेचकर पैसे कमाने लगा। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है कि वह चोरी की मोटरसाइकिलों को कहां बेचता था अब तक बाइक चोरी की कितना वारदातें को अंजाम दे चुका है।

जो बाइक नहीं बिकती उन्हें छोड़ देता

पुलिस की पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि वह भीड़भाड़ वाले इलाकों से मोटरसाइकिलों को चोरी करता था और उन्हें सस्ते दामों पर बेच देता था। करीब पांच सालों से युवक बाइक चोरी के धंधे में लगा हुआ था। जो मोटरसाइकिलें नहीं बिकती थी उन्हें सुनसान इलाकों में छोड़ देता था। कुछ मोटरसाइकिलें आरोपित ने अपने घर में छुपा कर रखी हुई थी, जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है।

बाइक चोरी की ये वारदातें युवक ने कबूली

-फरवरी 2015 में कम्युनिटी सेंटर से बाइक चोरी

-सितंबर 2018 में जिदल पार्क से बाइक चोरी

-जुलाई 2018 में एचडीएफसी बैंक के सामने से बाइक चोरी

-दिसंबर 2018 में मटका चौक इलाके से बाइक चोरी

-अगस्त 2018 में मोहल्ला डोगरान से बाइक चोरी

-जनवरी 2019 में नीलकंठ कंपलेक्स से बाइक चोरी

-अप्रैल 2021 में आइटीआइ चौक से बाइक चोरी

-इनके अलावा बाइक चोरी की दो अन्य वारदातें कबूलीं।

chat bot
आपका साथी