शराब पीने से रोकने पर युवकों ने एएसआइ को पीटा

बजघेड़ा थाना एरिया की निहाल कालोनी में सड़क किनारे खड़े होकर शराब पी रहे चार युवकों को शराब पीने से रोकने पर एएसआइ को पीट देने का मामले सामने आया है। आरोपितों ने पीट कर एएसआइ को नाली में धकेल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:16 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:16 PM (IST)
शराब पीने से रोकने पर युवकों ने एएसआइ को पीटा
शराब पीने से रोकने पर युवकों ने एएसआइ को पीटा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: बजघेड़ा थाना एरिया की निहाल कालोनी में सड़क किनारे खड़े होकर शराब पी रहे चार युवकों को शराब पीने से रोकने पर एएसआइ को पीट देने का मामले सामने आया है। आरोपितों ने पीट कर एएसआइ को नाली में धकेल दिया। एक आरोपित ने एएसआइ के सिर पर ईंट मारी जबकि दूसरे ने सड़क किनारे पड़ा खराब टीवी फेंककर मारा। दो आरोपितों को मौके से पकड़ लिया गया, जबकि तीसरे को बाद में पुलिस ने पकड़ा।

पुलिस के अनुसार वारदात शनिवार देर रात करीब एक बजे की है। बजघेड़ा थाना में तैनात एएसआइ सरकारी गाड़ी में चालक और होमगार्ड जवान के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान निहाल कालोनी की गली नंबर 4 में पहुंचे तो वहां टाटा टियागो कार, पल्सर व डिस्कवर बाइक खड़ी थी। वहां चार युवक खड़े होकर शराब पी रहे थे। एएसआइ ने उन्हें सरेआम शराब पीने से मना किया तो आरोपितों ने हमला कर दिया। इससे एएसआइ की हाथ की उंगली कट गई और खून गिरने लगा। तभी राइडर पर दो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे तो दो आरोपित भाग निकले। जबकि अन्य दो को पुलिस टीम ने काबू कर लिया।

पकड़े गए दो आरोपितों की पहचान न्यू पालम विहार की साहिब कुंज कालोनी निवासी दीपक और निहाल कालोनी निवासी राहुल के तौर पर हुई। तीसरे आरोपित की पहचान निहाल कालोनी के अनिल और चौथे आरोपित की पहचान साहिल कुंज कालोनी निवासी अनिल के तौर पर हुई। एक आरोपित अनिल को पुलिस टीम ने बाद में पकड़ लिया, जबकि चौथा अब भी फरार है।

chat bot
आपका साथी