युवा महोत्सव का आगाज आज, तीन दिन तक बिखरेंगे सांस्कृतिक रंग

द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में बुधवार से तीन दिवसीय युवा महोत्सव का शुभारंभ होने जा रहा है। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:28 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:28 PM (IST)
युवा महोत्सव का आगाज आज, तीन दिन तक बिखरेंगे सांस्कृतिक रंग
युवा महोत्सव का आगाज आज, तीन दिन तक बिखरेंगे सांस्कृतिक रंग

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय में बुधवार से तीन दिवसीय युवा महोत्सव का शुभारंभ होने जा रहा है। इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। यह कार्यक्रम विद्यार्थी कल्याण विभाग और द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय, गुरुग्राम के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया जाएगा। महोत्सव में गुरुग्राम और नूंह के 20 महाविद्यालयों के लगभग 15 सौ विद्यार्थी विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं में हिस्सा लेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता गुरुग्राम विश्वविद्यालय के कुलपति डा. मार्कंडे आहूजा करेंगे।

इस आयोजन की सांस्कृतिक सचिव डा. मीनाक्षी पांडे ने बताया कि महाविद्यालय में कार्यक्रम की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। सभी प्राध्यापक एवं विद्यार्थी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए मंगलवार को जुटे रहे। आयोजन के संरक्षक एवं प्राचार्य डा. वीरेंद्र सिंह अंतिल ने बताया कि सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

कार्यक्रम में व्यवस्था बनाए रखने के लिए महाविद्यालय की अनुशासन टीम के अलावा पुलिस और समाजसेवियों की मौजूदगी रहेगी। महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी प्रोफेसर लीलमणी गौड़ ने बताया कि महाविद्यालय के दोनों मुख्य द्वार खोल दिए गए हैं और व्यवस्था पूर्ण रूप से चाक-चौबंद है। गुरुग्राम विश्वविद्यालय का यह दूसरा युवा महोत्सव है। आयोजन की संयोजक सचिव निताशा जून और छात्र कल्याण परिषद के निदेशक जनार्दन शर्मा हैं।

chat bot
आपका साथी