झगड़े में पत्नी ने किया पति पर चाकू से हमला, मौत

घरेलू कलह में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के दौरान पत्नी ने पति के सीने में चाकू घोंप दिया। मरणासन्न हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 07:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 07:40 PM (IST)
झगड़े में पत्नी ने किया पति 
पर चाकू से हमला, मौत
झगड़े में पत्नी ने किया पति पर चाकू से हमला, मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: घरेलू कलह में पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के दौरान पत्नी ने पति के सीने में चाकू घोंप दिया। मरणासन्न हालत में युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। युवक के छोटे भाई की शिकायत पर न्यू कालोनी थाने में पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने खून से सना चाकू बरामद कर लिया है।

नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर सचिन ज्योति पार्क में रहते थे। बुधवार देर रात किसी बात को लेकर पत्नी गुंजन से झगड़ा हो गया। उस समय उनकी बेटी भी वहीं पर थी। झगड़े के दौरान पत्नी ने अपने पति सचिन पर चाकू से वार कर दिया। चाकू लगने के बाद वह फर्श पर गिर गए। फर्श पर गिरने से उनके सिर में भी गंभीर चोट आई। खून से लथपथ पति को देख पत्नी बदहवास हो गई। शोर सुन सचिन के छोटे भाई नीरज की पत्नी भी वहां आ गई। उन दोनों ने खून से लथपथ सचिन को बेड पर लिटाया। सचिन की बेटी ने अपने चाचा नीरज को फोन से घटना की जानकारी दी। मकान की ऊपरी मंजिल से नीरज भी नीचे आ गए। गंभीर हालत में सचिन को नजदीक के आर्यन अस्पताल ले जाया गया आर्यन अस्पताल से उनको रेफर करने पर मेदांता अस्पताल ले जाया गया। मेदांता में डाक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। न्यू कालोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के भाई नीरज ने आरोप लगाया कि उसकी भाभी ने भाई सचिन को चाकू से गोद कर मार दिया। पुलिस ने नीरज की शिकायत पर सचिन की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी