नए विद्यार्थियों के लिए हुआ स्वागत समारोह

डीपीजी आइटीएम कालेज सेक्टर-34 में सत्र 2021-2022 के बीटेक बीबीए और बीसीए के विद्यार्थियों का स्वागत समारोह हुआ। संस्था के चेयरमैन गोपीचंद गहलोत ने विद्यार्थियों को जीवन में शिक्षा के महत्व के बारे में बताया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:46 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:37 PM (IST)
नए विद्यार्थियों के लिए हुआ स्वागत समारोह
नए विद्यार्थियों के लिए हुआ स्वागत समारोह

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: डीपीजी आइटीएम कालेज, सेक्टर-34 में सत्र 2021-2022 के बीटेक, बीबीए और बीसीए के विद्यार्थियों का स्वागत समारोह हुआ। संस्था के चेयरमैन और हरियाणा विधानसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने विद्यार्थियों को जीवन में शिक्षा के महत्व के बारे में बताया। उन्होंने विद्यार्थियों को अनुशासित जीवन जीने की सीख दी। कालेज के प्रिसिपल डा. विवेक जागलान ने विद्यार्थियों को समय के सदुपयोग के बारे में बताया। इस मौके पर संस्था के वाइस-चेयरमैन बिजेंदर गहलोत, संस्था के महासचिव सुरेंदर गहलोत, कालेज की मैनेजिग डायरेक्टर डा. प्रीति गहलोत, कालेज के प्रिसिपल डा. विवेक जागलान, डीन एकेडमिक डा. मुकेश यादव, प्रशासनिक अधिकारी कर्नल केएस ठाकरान, रजिस्ट्रार अतुल प्रकाश विश्वकर्मा और कालेज की टीपीओ स्वाति भारद्वाज ने विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए बेहतर भविष्य की कामना की। डिजिटल स्पाइन सर्जरी मरीजों के लिए बेहतर

वि, गुरुग्राम: रीढ़ (स्पाइन) की सर्जरी के दौरान 3डी स्पाइन इमेजिग डिजिटल स्पाइन नेविगेशन आज मरीजों के लिए वरदान साबित हो रही है। मरीजों के लिए यह सर्जरी सुरक्षित है। मंगलवार को आर्टेमिस अस्पताल में न्यूरो स्पाइन सर्जरी के प्रमुख और न्यूरोसर्जरी के अतिरिक्त निदेशक, डा. एसके राजन ने अस्पताल के डिजिटल न्यूरो-स्पाइन ओटी का अनावरण करते हुए कहा डिजिटल स्पाइन ओटी मिनिमली इनवेसिव की-होल स्पाइन सर्जरी को सुरक्षित बनाता है। मरीजों को सर्जरी के दौरान अधिक कट नहीं लगाने पड़ते। डा. सौरभ आनंद ने कहा कि डिजिटल सर्जरी मरीज को अधिक चीरे, दर्द से बचाता ही है और खून की अधिक जरूरत नहीं होने देता। इससे मरीज जल्द स्वस्थ होता है। मरीजों के लंबे समय तक घाव भरने का इंतजार नहीं करना होता।

chat bot
आपका साथी